श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश में विपक्षी के दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की 337वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा उत्साह और उमंग के साथ जारी है। वाईएस जगन की पदयात्रा शनिवार को श्रीकाकुलम जिले के इच्चापुरम निर्वाचन क्षेत्र के तुरकशासनम से आरंभ हुई।

इस अवसर पर पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने वाईएस जगन का भव्य स्वागत किया। महिलाओं ने वाईएस जगन के माथे पर तिलक लगाया और आरती के साथ भव्य स्वागत किया। इस संदर्भ में वाईएस जगन लोगों की समस्याओं और सुझावों को सुनते हुए आगे बढ़ रहे है। प्रजा संकल्प यात्रा में स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में भाग ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:

पूर्व मंत्री मानुगुंटा महिधर रेड्डी YSR कांग्रेस पार्टी में हुए शामिल

YS जगन की पदयात्रा को यादगार बनाने हेतु निर्मित किया जा रहा है विशाल स्तूप, पढ़ें यह खबर

वाईएस जगन की पदयात्रा आज पालवलसा, कोल्लारम, बारवा कुडली से होते हुए अक्कवरम तक जारी रहेगी। प्रजा संकल्प यात्रा अंतिम चरण में पहुंच गया है। आगामी 9 जनवरी को प्रजा संकल्प यात्रा का इच्चापुरम में समाप्त होगी। इस अवसर पर एक विशाल स्तूप का अनारण किया जाएगा। इसके बाद वाईएस जगन मोहन रेड्डी आमसभा को संबोधित करेंगे।

आपको बता दें कि रविवार को वाईएस जगन पदयात्रा अब तक 13 जिलों में 3,648 किलोमीटर पदयात्रा पूर्ण हुई है। वाईएस जगन ने 123 आमसभा को संबोधित किया है। साथ ही 55 आत्मीय सम्मेलन में भाग लिया।