श्रीकाकुलम : आंध्र प्रदेश में विपक्षी के दल के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की प्रजा संकल्प यात्रा ने एक और मिल का पत्थर पार किया है। वाईएस जगन की पदयात्रा शनिवार को 3500 किलोमीटर पूर्ण हुई है। जिले के टेक्कली निर्वाचन क्षेत्र के राविवलसा के पास यह मिल का पत्थर पार किया है।

इस अवसर पर वाईएस जगन ने एक स्तूप का अनावरण किया है। साथ ही पौधारोपण किया। इस संदर्भ में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और प्रशंसकों ने वाईएस जगन जिंदाबाद के नारे लगाये।

यह भी पढ़ें :

328वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा जारी, कदम-कदम पर YS जगन का भव्य स्वागत

इसी क्रम में 328वें दिन की प्रजा संकल्प यात्रा उत्साह और उमंग के साथ जारी है। वाईएस जगन की पदयात्रा शनिवार को श्रीकाकुलम जिले के टेक्कली निर्वाचन क्षेत्र के दामादरपुरम क्रास रोड से आरंभ हुई। इसी क्रम में आज टेक्कली में वाईएस जगन आमसभा को संबोधित करेंगे। इसकी व्यापक तैयारियां की गई है।

इस संदर्भ में वाईएस जगन लोगों की समस्याओं और सुझावों को सुनते हुए आगे बढ़ रहे है। प्रजा संकल्प यात्रा में स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में भाग ले रहे हैं। वाईएस जगन की पदयात्रा आज राविवलसा, नौपाडा क्रास रोड, जयकृष्णपुरम से होते हुए टेक्कली पहुंचेगी।