YSRCP का ‘वंचना गर्जना’ सोमवार को, सफल बनाने का आह्वान

मीडिया से रूबरू होते हुए वाईएसआरसीपी के नेता - Sakshi Samachar

अनंतपुर (आंध्र प्रदेश) : वाईएसआरसीपी के नेतृत्व में सोमवार को 'वंचना गर्जना' आयोजित किया जाएगा। पार्टी ने वंचना गर्जना को सफल बनाने का पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से आग्रह किया है। पार्टी के नेता मेकपाटी मोरन रेड्डी, मिथुन रेड्डी, वर प्रसाद और अनंत वेंकटरामी रेड्डी ने रविवार को मीडिया से यह बात कही।

नेताओं ने आगे कहा कि आने वाले चुनाव में वाईएसआरसीपी 25 संसद सीटों पर विजयी होगी। इस जीत के बल पर पार्टी केंद्र में अहम भूमिका निभाएगी। साथ ही नेताओं ने विश्वास व्यक्ति किया कि यदि संसद के उप चुनाव आते है तो वाईएसआरसीपी की सभी सीटों पर जीत होगी।

वाईएसआरसीपी नेताओं ने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश के विभाजन कानून की अमलावरी करने में केंद्र सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है। उन्होंने यह भी कहा कि चार साल तक बीजेपी के साथ रहकर टीडीपी ने भी कुछ हासिल नहीं किया है। नेताओं ने एक बार फिर स्पष्ट किया कि आने वाले चुनाव में वाईएसआरसीपी किसी भी पार्टी के साथ चुनावी तालमेल नहीं करेगी।

नेताओं ने कहा कि हर हाल में विशेष दर्जा को हासिल किया जाएगा। विशेष दर्जा ही प्रदेश की संजीवनी है। उन्होंने कहा कमीशन के लिए ही चंद्रबाबू ने विशेष पैकेज की बात मान ली है। उन्होंने यह भी कहा कि चार साल के चंद्रबाबू शासनकाल पर कैग रिपोर्ट में भ्रष्टाचार का उल्लेख किया गया है।

नेताओं ने आगे कहा कि कड़पा इस्पात संयंत्र पर चंद्रबाबू की बुरी नजर पड़ी है। पोलवरम परियोजना की तरह ही चंद्रबाबू नायुडू इस्पात संयंत्र को बेनामी को देने की सोच रहे हैं।

Advertisement
Back to Top