हैदराबाद : तेलंगाना TDP के बहिष्कृत नेता मोत्कुपल्ली नरसिम्हुलु ने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री NTR द्वारा स्थापित TDP का आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू ने बेड़ा गर्क किया है। पिछड़ी जाति वर्ग में जन्म लेने की बात कहते हुए चंद्रबाबू दलितों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। अंबेडकर की विचारधाराओं का दमन कर रहे हैं। दलितों के वोट हासिल करने के उद्देश्य से चंद्रबाबू ग्रामों का दौरा कर रहे हैं। दलितों के साथ एक बार फिर धोखाधड़ी करने के लिए कमर कस रहे हैं।

नेल्लूर में दलित तेजम सभा में चंद्रबाबू को दलितों से माफी मांगनी चाहिए। मोत्कुपल्ली ने कहा है कि चंद्रबाबू ने मुख्यमंत्री बनने तक कृष्णम्मा नायडू की राजनीतिक उपयोग कर लिया और मुख्यमंत्री बनते ही उन्हें किनारे कर दिया। उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव दलित वर्ग के लोग चंद्रबाबू को सबक सिखाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया है कि चंद्रबाबू धोखेबाजों के सरदार हैं।

इसे भी पढ़ें :

चंद्रबाबू की हार के लिए पैदल रास्ते जाकर भगवान बालाजी से प्रार्थना करूंगा : मोत्कुपल्ली

मोत्कुपल्ली ने कहा कि आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने को लेकर चंद्रबाबू ने केंद्र से कभी कहा नहीं। इसके लिए दबाव बनाने का अधिकार चंद्रबाबू ने खो दिया है। उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि YSR कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष YS जगन मोहन रेड्डी व अन्य वाम दल विशेष दर्जे के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मोत्कुपल्ली ने कहा कि 35 वर्ष के राजनीतिक कार्यकाल में चंद्रबाबू ने वर्तमान में घटिया राजनीति की है।