अमरावती : विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में इस्तीफा दे चुके वाईएसआरसीपी सांसदों का इस्तीफा लोकसभा अध्यक्ष ते द्वारा मंजूर किए जाने के बाद हर तरफ सांसदों के इस कार्य की प्रशंसा की जा रही है। इसी क्रम में जन चैतन्य वेदिका ने वाईएसआरसीपी सांसदों की इस्तीफे मंजूर होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

वेदिका के अध्यक्ष वी. लक्ष्मण रेड्डी ने वाईएसआरसीपी के सांसदों की इस्तीफे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विशेष दर्जा के समर्थन में इस्तीफें मंजूर होना प्रसन्नता की बात है। इससे विशेष दर्जा आंदोलन को बल मिला है।

यह भी पढ़ें :

195वें दिवस की डायरी :  जनता को धोखा देने के समान है, आश्वासनों को पूरा नहीं करना

लक्ष्मण रेड्डी ने कहा कि विशेष दर्जा की मांग के समर्थन अब टीडीपी के सासदों को भी इस्तीफा देनी चाहिए। साथ ही लक्ष्मण रेड्डी ने आगे कहा कि वाईएसआरसीपी के तीन सांसद टीडीपी में शामिल हुए है। उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से मांग की है कि टीडीपी में शामिल हुए तीन सांसदों की सदस्यता को भी रद्द की जाएं।

आपको बता दें कि विशेष दर्जा की मांग के समर्थन में इस्तीफा दे चुके वाईएसआरसीपी के सांसदों की इस्तीफे लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के गुरुवार को मंजूर किया है। इसके पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने सभी सांसदों से अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार करने की बात कह चुकीं थी।