करीमनगर: जिले में सत्ताधारी टीआरएस पार्टी में आंतरिक कलह एकबार फिर सामने आया है। करीमनगर नगर निगम के दायरे में आने वाली महत्वपूर्ण नेता व 12वें डिवीजन की कार्पोरेटर मोंडी श्रीलता ने आज टीआरएस पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

श्रीदेवी के पति चंद्रशेखर ने भी गुलाबी पार्टी को गुडबाई कह दिया। रविवार को यहां मीडिया से बातचीत में श्रीलता दंपत्ति ने कहा कि स्थानीय विधायक गंगुला कमलाकर के रवैये से तंग आकर उन्होंने इस्तीफा देने का निर्णय लिया था। श्रीलता दंपत्ति ने कहा कि विधायक गंगुला कमलाकर उन्हें कदम-कदम पर न केवल अपमानित कर रहे हैं बल्कि विकास कार्यों के लिये नये पैसे का आवंटन कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :

CM KCR का जन्मदिन आज, मोदी ने दी बधाई , देश-विदेशों में अनेक सेवा कार्यक्रम

KTR ने मंत्री पद का ऑफर दिया था : कोमटिरेड्डी

उन्होंने बताया कि विकास कार्यों के लिये निधि मांगने पर विधायक ने चंद्रशेखर को अनावश्यक एक विवाद में फंसाया है। विधायक की यातनाओं से तंग आकर ही उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला किया है और इसके बाद भी अगर विधायक की ज्यादतियां नहीं रुकी तो वे आत्महत्या कर लेंगे।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष सितंबर में एक और कार्पोरेटर जयश्री ने भी विधायक पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दिया था। इससे करीमनगर में टीआरएस में खलबली मची हुई है और विधायक गंगुला के विरोधी और समर्थन में पार्टी के कार्यकर्ता बंट गए हैं।