विजयवाड़ा: वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने एमएलसी चुनाव पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायु़डू ने बहुत शातिर तरीके से खरीदफरोख्त की है।

जगन मोहन रेड्डी ने मीडिया से आगे कहा कि चंद्रबाबू नायुडू को खरीदफरोख्त में महारत हासिल है। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकतंत्र की रक्षा करने वाले मुख्यमंत्री ही सौदेबाजी कर रहे हैं। जगनमोहन ने सवाल किया इस तरह से पैसों से खरीदी गयी जीत का क्या मतलब है?

ये भी पढ़ें:

एमएलसी चुनाव मेें उम्मीदवार खड़ा करेगी वाईएसआरसीपी

एमएलसी चुनाव के लिये वाईएसआर कांग्रेस के उम्मीदवार तय

एमएलसी चुनाव के लिये अगले महीने जारी होगी अधिसूचना : भंवरलाल

वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में भी एमएलसी चुनाव के दौरान तेलुगु देशम पार्टी इसी तरह हॉर्स ट्रेडिंग की थी। ठीक इसी तरह आंध्रप्रेदश में चंद्रबाबू ने पैसे के दम पर जीत हासिल की है। जगनमोहन रेड्डी ने कहा कि इतना अधिक पैसा खर्च करने के बाद टीडीपी के कम ही उम्मीदवार चुनाव जीत सके हैं।

उन्होंने कहा कि सत्तापक्ष की कूटनीति का वाईएसआरसीपी ने कड़ा मुकाबला किया है। इस एमएलसी चुनाव में तेदेपा भले ही जीती हो, मगर नैतिक रूप से वाईएसआरसीपी की ही जीत हुई है।

इसी सिलसिले में वाइएसआरसीपी के महासचिव भूमना करुणाकर रेड्डी ने तिरुपति में कहा कि 100 करो़ड़ रुपए खर्च टीडीपी ने वोट खरीदा है।