मुंबई : विश्व बैडमिंटन चैम्पियन पीवी सिंधु इन दिनों देश की आंखों का तारा बनी हुई हैं। उन्होंने बैडमिंटन की दुनिया में भारत का नाम रौशन किया है। जिसके बाद से हर कोई सिंधु का फैन बन गया है। लेकिन हम आपको यहां ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

वर्ल्ड बैडमिंटन चैम्पियन पीवी सिंधु को किसी ने "लव यू चैम्प" कहा है। सिंधु ने भी इंस्टाग्राम पर हार्ट, हग और किसिंग इमोजी के साथ जवाब में लिखा, "लव यू।"

सौ. सोशल मीडिया
सौ. सोशल मीडिया

दरअसल, मामला कुछ यूं है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बैडमिंटन चैम्पियन पीवी सिंधु पर अपना प्यार लुटाया है, जिन्होंने हाल ही में दीपिका को 'बहुत प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री' कहा था।

एक साक्षात्कार में, स्टार शटलर ने दीपिका की तारीफ करते हुए उन्हें बहुत प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री कहा था। फिल्म 'ओम शांति ओम' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर साक्षात्कार की एक फोटो पोस्ट की और सिंधु को लिखा, "लव यू चैम्प।"

यह भी पढ़ें :

पीवी सिंधु को मिला एक बड़ा गौरव, फोर्ब्स की सूची में शामिल एकमात्र भारतीय

पीवी सिंधु योग और दौड़ से रखती हैं खुद को फिट, जानें क्या है उनका डाइट प्लान

सिंधु ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेत्री को हार्ट, हग और किसिंग इमोजी के साथ जवाब में लिखा, "लव यू।" एक हालिया साक्षात्कार में सिंधु ने कहा था कि वह चाहेंगी कि दीपिका बड़े पर्दे पर उनके किरदार को निभाए।

यह भी पढ़ें :

देखिए क्या हुआ जब एयरपोर्ट पर दीपिका से सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी