नई दिल्ली : इस समय हांगकांग के दौर पर गई भारतीय महिला फुटबाल टीम ने बुधवार को अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। उसने दूसरे मैच में मेजबान टीम को 1-0 से हराया।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की रिपोर्ट के मुताबिक, मैच का एकमात्र गोल भारत की प्यारी शाशा ने 68वें मिनट में किया। इसी के साथ भारतीय महिलाओं ने इस दौरे का अंत जीत के साथ किया। अब टीम कुछ दोस्ताना मैच खेलने के लिए इंडोनेशिया रवाना होगी।

भारत ने सोमवार को दौरे के पहले मैच में मेजबान हांगकांग को 5-2 से पटखनी दी थी। दूसरे मैच में बुधवार को भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की और टीम की फॉरवर्ड डेंगमेई ग्रेस, इंदुमति और अंजु तमांग ने कुछ अच्छे आक्रमण किए। 17वें िंमनट में भारतीय टीम को फ्री किक मिली लेकिन रत्नबाला देवी के 18 यार्ड की दूरी से लगाए गए शॉट को हांगकांग के डिफेंस ने रोक लिया।

ये भी पढ़ें: महिला फुटबाल के 2020 ओलम्पिक क्वालीफायर मैच में भारत ने बांग्लादेश को हराया

इस मैच में हांगकांग की गोलकीपर यूयेन कि ने कुछ शानदार बचाव किए और भारत के कई प्रयासों को नाकाम किया। पहले हाफ में दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं।

दूसरे हाफ में भारतीय टीम ने बदलाव करते हुए प्यारी को मैदान पर उतारा। उन्होंने आते की लगातार आक्रमण किए। 68वें मिनट में संजू ने प्यारी को पास दिया जिसे उन्होंने नेट में डाल भारत को 1-0 से आगे कर दिया।

उनका यह गोल विजयी गोल साबित हुआ और भारत ने दूसरी जीत हासिल की।