Other Sports

नैना जायसवाल  - Sakshi Samachar
Feb 26, 2020
नगर की अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल के फेसबुक अकाउंट कुछ बदमाशों ने हैक कर लिया है। नैना जायसवाल ने मंगलवार को सिटी साइबर क्राइम के एसीपी केवीएम प्रसाद से इसकी शिकायत की है।
पी.वी. सिंधु  - Sakshi Samachar
Feb 19, 2020
विश्व चैंपियन भारत की महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के नाम पर जल्द ही एक अकादमी शुरू की जाएगी। हर्टफुलनेस इंस्टिट्यूट ने चेन्नई में पीवी सिंधु बैडमिंटन अकादमी एंड स्टेडियम खोलने का फैसला किया है। इस अकादमी के अगले 18 से 24 महीने के अंदर बनकर तैयार...
वाईएस जगन मोहन रेड्डी (इनसेट में कोनेरू हम्पी) - Sakshi Samachar
Feb 18, 2020
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कोनेरू हम्पी का अभिनंदन किया। ग्रैंड मास्टर कोनेरू हम्पी ने कायरन्स कप में जीत हासिल की है।
वाईएस जगन मोहन रेड्डी (इनसेट में कोनेरू हम्पी) - Sakshi Samachar
Feb 18, 2020
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कोनेरू हम्पी का अभिनंदन किया। ग्रैंड मास्टर कोनेरू हम्पी ने कायरन्स कप में जीत हासिल की है।
कोनेरु हम्पी अपने पति और बेटी के साथ  - Sakshi Samachar
Feb 17, 2020
वर्ल्ड रैपिड चैम्पियन कोनेरु हम्पी ने दूसरे कैर्न्स कप में बाजी जीत कर वर्ल्ड नंबर दो रैंक पर कब्जा किया है।
फाइल फोटो - Sakshi Samachar
Feb 16, 2020
झारखंड के नक्सल प्रभावित जिला खूंटी के एक छोटे से गांव हेसल की रहने वाली पुंडी सारू ने एक सपना देखा था। सपना था हॉकी के मैदान में दौड़ते-दौड़ते सात समुद्र पार जाने की। पुंडी के उस सपने को अब पंख लग चुका है।
बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ( फोटो : सौ. सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar
Feb 09, 2020
अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने भारतीय बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को 2019 कोच लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया है।
मीराबाई चानू और करणम मल्लेश्वरी  - Sakshi Samachar
Feb 01, 2020
सिडनी ओलंपिक (2000) में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय भारोत्तोलक कर्णम मल्लेश्वरी ने शनिवार को उम्मीद जताई की मीराबाई चानू अपने पिछले ओलंपिक के अनुभव का फायदा उठाते हुए 2020 तोक्यो ओलंपिक में देश के लिए पदक जीतेंगी। पूर्व विश्व चैम्पियन मीराबाई...
सायना नेहवाल  - Sakshi Samachar
Jan 30, 2020
स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के भाजपा में शामिल होने का स्वागत करते हुए तेलंगाना भाजपा ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी में उनका शामिल होना मोदी सरकार की लोकप्रियता को दर्शाता है।
भाजपा में शामिल हुईं साइना नेहवाल - Sakshi Samachar
Jan 29, 2020
बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने बुधवार को राजनीतिक पारी शुरू करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। गौतम गंभीर, महिला रेसलर बबीता फोगाट के बाद साइना नेहवाल भाजपा में शामिल होने वाली खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गई हैं।
कान्सेप्ट फोटो  - Sakshi Samachar
Jan 27, 2020
भारतीय महिला हॉकी टीम की पूर्व कप्तान और अर्जुन पुरस्कार प्राप्त सुनीता चंद्रा का सोमवार को यहां निधन हो गया। वह 76 साल की थीं। राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सुनीता चंद्रा के निधन पर दुख व्यक्त किया है।
केसीआर (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar
Jan 27, 2020
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य से पद्म पुरस्कार के लिए चयनित की गई शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू और अन्य को सोमवार को बधाई दी। एक सरकारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि राव ने पद्म विभूषण के चयनित किए जाने पर सिंधू को विशेष तौर...
कोबी ब्रायंट (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar
Jan 27, 2020
कभी हार न मानने के जज्बे, कड़ी प्रतिस्पर्धा और सटीकता के कारण कोबी ब्रायंट एनबीए के दिग्गज बने और वह अपने पीछे एक ऐसी विरासत छोड़ गये, जिसने नेशनल बास्केटबॉल लीग की नयी पीढ़ी और दुनिया भर के प्रशंसकों को प्रेरित किया। 
कोबी ब्रायंट (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar
Jan 27, 2020
नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की उपनगरीय लॉस एंजिलिस में हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से मौत हो गई। वह 41 वर्ष के थे। एक वेबसाइट ‘टीएमजेड’ ने इसकी जानकारी दी। 
कॉन्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar
Jan 25, 2020
गोवा हाकी, आंध्र हाकी संघ और हाकी बंगाल ने शनिवार को यहां 10वीं हाकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के तीसरे दिन अपने मैचों में जीत हासिल की।
कॉन्सेफ्ट फोटो (सौ सोशल मीडिया) - Sakshi Samachar
Jan 23, 2020
आंध्र प्रदेश के शीर्ष वरीय कजा विनायक शर्मा ने गुरूवार को यहां पीवी विश्वनाथ मेमोरियल एआईटीए रैंकिंग टेनिस टूर्नामेंट के पुरूष एकल में बी आर निक्षेप को 6-1 6-2 से हराकर अंतिम चार में प्रवेश किया।
टोक्यो ओलंपिक में खिलाड़ियों के लिए बने बेड - Sakshi Samachar
Jan 11, 2020
किसी भी खेल आयोजन के दौरान जितनी चर्चा मैदान में होने वाली घटनाओं की होती है, उससे कहीं अधिक चर्चा मैदान के बाहर होने वाली घटनाओं की होती है। सेक्स इनमें से एक प्रमुख घटना है।
पी.वी. सिंधु और सायना नेहवाल  - Sakshi Samachar
Jan 09, 2020
मौजूदा विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु और साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुरूवार को यहां मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।
कोनेरू हंपी ( फोटो : सौ. सोशल मीडिया) - Sakshi Samachar
Jan 05, 2020
शतरंज जैसे शातिरों के खेल में नन्ही सी एक लड़की पांच बरस की उम्र में ही सारी चालें और मोहरे समझने लगे, 12 साल की उम्र में इंटरनेशनल मास्टर और 15 की उम्र में ग्रैंड मास्टर टाइटल जीत ले तो 32 की उम्र में 64 काले सफेद खानों के इस खेल में उनका रैपिड...
ज्वाला गुट्टा को चूमते हुए एक्टर विष्णु विशाल - Sakshi Samachar
Jan 01, 2020
बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में वह तमिल अभिनेता विष्णु विशाल के साथ रोमांटिक नजर आ रही हैं। ज्वाला गुट्टा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर की है...
ज्योति सुरेखा को शाल ओढ़कर बधाई देते हुए सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी - Sakshi Samachar
Dec 31, 2019
मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भारत की आर्चरी और अर्जुन पुरस्कार ग्रहिता वेन्नम ज्योति सुरेखा को बधाई दी है। ज्योति सुरेखा मंगलवार को सचिवालच में मुख्यमंत्री से मिली। इस दौरान मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने ज्योति सुरेखा को शाल ओढ़कर...
निकहत जरीन (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar
Dec 30, 2019
युवा महिला मुक्केबाज निकहत जरीन को जब लगा कि ओलम्पिक क्वालीफायर में जाने की राह में उनका हक छिन रहा है तो उन्होंने इसके लिए लड़ाई लड़ी।
कोनेरू हम्पी ( सौ. सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar
Dec 29, 2019
शतरंज के खेल में सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी काफी आगे है। भारत की महिला ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने वर्ल्ड रेपिड चैंपियनशिप 2019 का खिताब जीत लिया है।
निकहत जरीन और मैरी कॉम ( सौ. सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar
Dec 28, 2019
निकहत जरीन ने शनिवार को कहा कि वह ओलम्पिक क्वालीफायर ट्रायल्स के फाइनल मैच के बाद दिग्गज मुक्केबाज मैरी कॉम के व्यवहार से खुश नहीं है। मैरी कॉम ने महिलाओं के 51 किलोग्राम भारवर्ग के मुकाबले में निकहत को 9-1 से हरा दिया।
मैरी कॉम और निकहत( सौ. सोशल मीडिया)  - Sakshi Samachar
Dec 28, 2019
छह बार की विश्व विजेता मैरी कॉम ने शनिवार को ओलम्पिक क्वालीफायर के ट्रायल्स के फाइनल में महिलाओं के 51 किलोग्राम भारवर्ग में निकहत जरीन को 9-1 से हरा दिया है।
कॉन्सेप्ट फोटो - Sakshi Samachar
Dec 28, 2019
राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप में रजत पदक जीत चुकीं भारत की महिला भारत्तोलक सीमा पर राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) ने चार साल का प्रतिबंध लगा दिया है।
टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (सौ. सोशल मीडिया) - Sakshi Samachar
Dec 26, 2019
भारत के महान टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने बुधवार को घोषणा की कि वह 2020 में खेल को अलविदा कह देंगे और पेशेवर सर्किट पर यह उनका आखिरी सत्र होगा ।
सानिया मिर्जा (फोटो सोशल मीडिया सौजन्य)  - Sakshi Samachar
Dec 25, 2019
अनुभवी महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को पांच सदस्यीय भारतीय फेड कप टीम में शामिल किया गया है। सानिया की ब्रेक के बाद पहली बार टेनिस में वापसी हुई है।
केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू - Sakshi Samachar
Dec 21, 2019
सरकार ने 2024 और 2028 ओलंपिक खेलों में अधिक से अधिक पदक जीतने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए 14 खेलों की पहचान की है।
डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar
Dec 18, 2019
सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर वर्ष 2019 में कई खिलाड़ी चर्चा में रहे। ट्विटर द्वारा जारी एक सूची के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सबसे अधिक चर्चा में रहे और ट्विटर पर उनका फैल फालोअर्स करोड़ों में हैं।
डिजाइन फोटो  - Sakshi Samachar
Dec 31, 2019
साल 2019 हमसे कुछ ही दिनों के बाद विदा जाएगा। नई उम्मीदों और नई खुशियों के साथ नए साल 2020 के जश्न की तैयारियां भी शुरु हो गई है।
डिजाइन इमेज - Sakshi Samachar
Dec 17, 2019
साल 2019 खत्म होने वाला है। इस साल कई ऐसे खिलाड़ी रहे जो अपने प्रदर्शन से चर्चा में रहे तो कुछ खिलाड़ियों ने सिंगल से डबल होकर सूर्खियां बटोरी। हम आपको ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके लिए साल 2019 इसलिए यादगार बन गया क्योंकि उन्हें...
ज्वाला गुट्टा और पुल्लेला गोपीचंद - Sakshi Samachar
Dec 10, 2019
भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद पर सवाल उठाते हुए मंगलवार को यहां उनसे जुड़े हितों के टकराव के मुद्दे की जांच की मांग की। ज्वाला ने ‘ज्वाला गुट्टा एकेडमी आफ एक्सिलेंस’ के लान्च के मौके पर कहा, ‘वह (गोपीचंद)...
पी वी सिंधू - Sakshi Samachar
Dec 10, 2019
विश्व चैम्पियनशिप में स्वर्ण जीतने के बाद से खराब दौर से जूझ रही भारतीय बैडमिंटन स्टार पी वी सिंधू को उम्मीद है कि यहां बुधवार से शुरू हो रहे सत्र के आखिरी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में वह फार्म में लौटेंगी ।
एथलीट दिव्या रेड्डी - Sakshi Samachar
Dec 04, 2019
एशियन मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए तेलंगाना की महिला एथलीट दिव्या रेड्डी ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दो मेडल अपने नाम किए।
अर्जेंटीना के स्टार लियोनेल मेस्सी - Sakshi Samachar
Dec 03, 2019
अब उनके नाम फुटबाल के इतिहास में सबसे अधिक बार यह सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार हो गया है । उन्होंने पांचवां ‘बलून डि ओर’ पुरस्कार चार साल पहले जीता था ।
डिजाइन इमेज - Sakshi Samachar
Dec 03, 2019
देश के लिए कुछ कर गुजरने का दावा करने वालों के लिए मेजर ध्यानचंद एक मिसाल हैं। देशभक्ति का जज्बा उनके अंदर इतना था कि जर्मनी के तानाशाह हिटलर को भी उन्होंने न कह दिया था। हिटलर के प्रस्ताव को ठुकराने के लिए विशेष तौर पर उन्हें याद किया जाता है। तीन...
रोजर फेडरर व चांदी का सिक्का - Sakshi Samachar
Dec 03, 2019
टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर स्विट्जरलैंड में पहले ऐसे जीवित व्यक्ति होंगे, जिनके सम्मान में चांदी का स्मारक सिक्का जारी किया जाएगा।
पहलवान विवेक सुहाग एवं बबीता फोगाट - Sakshi Samachar
Dec 02, 2019
महिला पहलवान बबीता फोगाट रविवार को भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। बलाली गांव में बड़े ही साधारण तरीके से संपन्न हुए इस शादी समारोह में परिवार के अलावा कई विदेशी पहलवान भी मौजूद रहे। शादी समारोह को लेकर दोनों ही...
लियोनेल मेसी - Sakshi Samachar
Nov 28, 2019
अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए चैंपियंस लीग के ग्रुप-एफ मैच में बार्सिलोना को जीत दिला दी।
साइना नेहवाल - Sakshi Samachar
Nov 26, 2019
शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के पांचवें सीजन से अपना नाम वापस लेने के बाद अब सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट से भी अपना नाम वापस ले लिया है।
स्टेडियम - Sakshi Samachar
Nov 25, 2019
हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में जॉन ग्रेगोरी की टीम ने अब तक 360 मिनट से भी अधिक समय मैदान में बिताए हैं लेकिन अब तक वह एक भी गोल नहीं कर सकी है। ऐसे में यह टीम घर में खेलते हुए न सिर्फ पहला गोल करने का प्रयास करेगी बल्कि तीन अंक भी...
Back to Top