काला जादू के नाम पर महिला की गई जान, बाल नोंचकर करता था इलाज, पलंग पर भी पटकने की सच्चाई

woman lost her life in exorcism incident in mancherial district  - Sakshi Samachar

रजिता को करीमनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था

भूत-बाधा होने की बात कहते हुये परिवार के सदस्यों ने काला जादू करवाया

करीमनगर : काला जादू के संदेह में महिला की जान चली गई। परिवार के सदस्यों ने काला जादू जाननेवाले एक व्यक्ति से महिला की चिकित्सा करवाई। इस दौरान उसने महिला के बाल नोंचकर उसे पलंग पर पटका था। इस बीच वह बेहोश हो गई थी और उसे करीमनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई।

पिछले सप्ताह रजिता नामक महिला को ससुराल में भूत-बाधा होने की बात कहते हुये परिवार के सदस्यों ने काला जादू करवाया। चिकित्सा के नाम पर दोग्गला श्याम  ने महिला के बाल नोंचकर पलंग पर पटका। इस दौरान उसके सिर में गंभीर चोट आई। वह बेहोश हो गई और ससुरालवालों ने उसे करीमनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया। वह बीते पांच दिनों से चिकित्सा प्राप्त कर रही थी, जिसकी मौत हो गई। 

आपको बता दें कि काला जादू करनेवाले श्याम के साथ उसे सहयोग देनेवाले रजिता के चाचा रविंदर को तीन दिन पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया था। ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। रजिता का खुद गांव करीमनगर जिले में शंकरपटणम मंडल का गद्दापाका है। रजिता के माता्-पिता नहीं होने पर एक साल पहले मल्लेश के साथ प्रेम विवाह किया था। दंपति को चार महीने की बच्ची है। शादी होने के कुछ दिनों बाद से वह अस्वस्थ हो गई थी। काला जादू के नाम पर पिटाई के कारण जान जाने का आरोप लगाया जा रहा है। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top