हैदराबाद में ब्याहता ने प्रेमी के साथ की खुदकुशी, पति से हुआ था झगड़ा

Woman ends her life with lover in hyderabad - Sakshi Samachar

पति ने की थी पत्नी के गुमशुदा होने की शिकायत

महिला ने नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या

हैदराबाद : काचीगुड़ा (Kachiguda) पुलिस थाना क्षेत्र के चप्पल बाजार (Chappal Bazar) में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर खुदकुशी कर ली। एक दिन पहले वह पति से झगड़ा कर प्रेमी के घर चली गई थी। पति ने मंगलवार की शाम पत्नी के गुमशुदा होने की काचीगुड़ा पुलिस थाने में शिकायत की। 

इंस्पेक्टर हबीबुल्लाह खान ने बताया कि कर्नाटक के दुर्गय्या का बेटा हनमंतु काचीगुड़ा के चप्पल बाजार क्षेत्र में रहता था। वह ऑटो चलाकर अपना जीवन गुजार रहा था। इस बीच उसी क्षेत्र में रहनेवाली महाराष्ट्र, लातुर की विवाहिता से उसकी जान-पहचान हुई। आगे चलकर दोनों के बीच विवाहेतर संबंध बना। महिला के पति को इस बात की जानकारी मिली। विवाहेतर संबंधों को लेकर 11 जनवरी को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। उसी शाम वह घर से चली गई। मंगलवार को पत्नी के गुमशुदा होने की पुलिस थाने में शिकायत की। 

इसे भी पढ़ें :

नौकरी दिलवाने के बहाने डॉक्टर ने महिला मरीज को भेज दिया कुवैत, जी रही ऐसी जिंदगी

व्हाइटनर के नशे में दोस्त की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

महिला अपने प्रेमी से मिलने चप्पल बाजार गई। इस क्रम में हनमंतु ने घर में सिलिंग पंखे से फांसी लगाई। महिला ने नींद की गोलियां खा ली और बेहोश में मौत हो गई। मंगलवार की रात स्थानीय लोगों ने काचीगुड़ा पुलिस थाने को जानकारी दी। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिये। एडमिन एसआई लक्ष्मय्या इस कोन से मामले की जांच कर रहे हैं कि क्या दोनो ने खुदकुशी की है या किसी ने उनकी हत्या कर खुदकुशी का अमलीजामा पहनाने का प्रयास किया है?

Related Tweets
Advertisement
Back to Top