दो बच्चों के साथ महिला ने की आत्महत्या, तीनों गांवों में छाया मातम

Woman commits suicide with two children in Mahabubnagar - Sakshi Samachar

मजदूरी के लिए पति-पत्नी जाते थे कोसगी  और हुस्नाबाद

आर्थिक रूप से परेशान थे पति-पत्नी

महबूबनगर : कोडंगल मंडल (Kodangal Mandal) के हुस्नाबाद में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। उसने पहले अपने दो बच्चों को तालाब में फेंका और बाद वह तालाब में कूद गई। इस घटना को लेकर महबूबनगर (Mahabubnagar) जिले के कोम्मारु, एपुरु और हुस्नाबाद गांवों में मातम छाया रहा। 

मृतका के रिश्तेदारों ने बताया कि महबूबनगर जिला, हनवाड़ा मंडल एपुरु गांव की यल्लम्मा का नारायणपेट (Narayanpet) जिला, मद्दुरु मंडल के कोम्मारु गांव के सत्यप्पा से दस साल पहले हुआ था। शादी के बाद पति-पत्नी मजदूरी रहे थे। 

बताया गया कि पति-पत्नी कई बार कोसगी, हस्नाबाद और अन्य गांवों को मजदूरी के लिए जाते थे। दंपती को रजिता, अनिता और राजू तीन संतान हैं। मजदूरी का काम नहीं मिलने से पति-पत्नी आर्थिक रूप से परेशान हो रही थी। गुरुवार को आर्थिक समस्या को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। पत्नी ने समस्या को बोझ समझा। वह कोम्मारु गांव से कोसगी गांव आई और वहां से हस्नाबाद गांव गई। वह गांव की सीमा के निकट मौजूद तालाब के निकट आई और उसने पहले दो बच्चों, रजिता और राजू के हाथ चुनरी से बांधे और उन्हें तालाब में फेंक दिया। बाद में वह खुद भी तालाब में कूद गई। 

इसे भी पढ़ें :

महिला के साथ जबरदस्ती करने आये व्यक्ति की पति ने की हत्या

23 दिन के बच्चे को संक्रमण के बाद महबूबनगर के इस इलाके में हाई अलर्ट, आने जाने पर लगी रोक

आपको बता दें कि मां की आत्महत्या की मंशा को भांपते हुए बेटी अनिता वहां से भाग गई। वह हुस्नाबाद गांव पहुंची और उसने लोगों को जानकारी दी। गांववाले घटनास्थल पहुंचते, इससे पहले यल्लम्मा ने दो बच्चों को तालाब में फेंका और खुद भी कूद गई। गुरुवार की रात राजू का शव मिला और अगले दिन रजिता और एल्लम्मा के शव मिले। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए कोडंगल के सरकारी अस्पताल भेज दिये।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top