प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला दबाया, फिर देवर को फोन कर सुनाई ये कहानी

wife murdered husband in panjagutta Hyderabad - Sakshi Samachar

मूलत: बिहार से था मृतक लक्ष्मण झा

पत्नी ने सुनायी मनगढ़त कहानी

हैदराबाद : पंजागुट्टा (Panjagutta) पुलिस ने अवैध संबंध के कारण पति की हत्या (Murder) करने के मामले में एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया। हैदराबाद (Hyderabad) में रह रही बिहार (Bihar) की एक महिला ने हत्या कर उसे सहज मौत का रूप देने की कोशिश की थी। 

पंजागुट्टा पुलिस इंस्पेक्टर निरंजन रेड्डी ने बताया कि बीती 15 जनवरी की सुबह राजनगर, खैरताबाद निवासी पेशे से निजी सुरक्षाकर्मी लक्ष्मण झा (30) संदेहास्पद हालत में मृत पाया गया था। उसके गले पर घोंटने और चेहरे पर तकिये से मुंह दबाने के निशान पाए गए। इन निशानों को देखकर मृतक के भाई बिहारी झा ने हत्या का शक जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी । 

रोजगार की तलाश में बिहार से आया था मृतक

उन्होंने बताया कि मूलत: बिहार निवासी लक्ष्मण झा रोजगार की तलाश में काफी सालों पहले हैदराबाद आ गया था। साल 2009 में उसकी खुशी देवी के साथ शादी हुई थी। उनके एक बेटा-बेटी भी हैं। 

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से खुशी देवी के बिहार के रहने वाले लाल बाबू के साथ अवैध संबंध बन गए, जिसकी लक्ष्मण झा को भनक लग गयी। इस कारण 14 जनवरी को दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। इसी दौरान खुशी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर लक्ष्मण की हत्या कर दी और दूसरे दिन सुबह लक्ष्मण के भाई बिहारी को फोन कर एक मनगढंत कहानी बतायी।

पत्नी ने सुनायी मौत की झूठी कहानी

उसने बिहारी को फोन कर बताया कि लक्ष्मण को कुछ दिनों से दिमागी दौरे पड़ने लगे और वो पागलों जैसी हरकतें करने लगा। उसका इलाज भी जारी है, लेकिन 14 जनवरी की रात को तीन-चार बार पागलपन की हरकतें करने के बाद वो सो गया। दूसरे दिन सुबह जगाने पर वो नहीं जगा और नींद में ही उसकी मौत हो गयी। 

शक के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद लक्ष्मण झा की हत्या करने वाली उसकी पत्नी खुशी देवी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top