अलग तेलंगाना राज्य को लेकर किए गए वायदे KCR सरकार अब तक कर पाई पूरा?: तरुण चुग

VIDEO: Telangana BJP incharge Tarun Chugh allegations against KCR government - Sakshi Samachar

हैदराबादः तेलंगाना के बीजेपी प्रभारी तरुण चुग (Telangana BJP Incharge Tarun Chugh) आज यानी शनिवार को वारंगल जिले (Warangal) के प्रसिद्ध माता भद्रकाली मंदिर (Maa Badhrakali at Badhrakali temple) में पूजा अर्चना करने पहुंचे। माता रानी का आशीर्वाद पाने के बाद उन्होंने आगामी चुनावों में भाजपा के विजय की कामना की।

इस दौरान राज्य की केसीआर सरकार पर चुग ने कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि तेलंगाना अलग राज्य बनाने के लिए वरंगल की धरती पर 369 छात्रों ने बलिदान दिया था, जिनमें से 2000 से ज्यादा छात्र आज भी लापता हैं।

माँ भद्रकाली के दर्शन के दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय भी चुग के साथ मौजूद थे। खुद भाजपा अध्यक्ष ने भी ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। 

तरुण चुग ने कहा, यहां के लोगों ने इस मिट्टी के सम्मान के लिए एक लंबा संघर्ष किया है। दुर्भाग्य यह है कि केसीआर इस आंदोलन की वजह से प्रदेश के मुख्यमंत्री तो बन गए, लेकिन अलग तेलंगाना राज्य बनाने को लेकर किए गए सारे वायदे वह भूल गए।

उन्होंने प्रदेश की टीआरएस सरकार से यह सवाल किया कि साल 1969 में यहां के छात्रों ने तेलंगाना के सम्मान के लिए जो आवाज उठाई थी, क्या टीआरएस की केसीआर सरकार उसे पूरा कर पाई?

जो लोग इस धरती की बात करते थे, आज उनकी सोच केवल परिवार तक रह गई है। आज केसीआर को कुछ नहीं दिख रहा। बस, दिख रहा है तो बस अपना परिवार।

साल 2019 से शुरू हुई नई यात्रा का एकमात्र उद्देश्य है- तेलंगाना का सम्मान वापस पाना। यहां के छात्र, किसान और लोगों को न्याय दिलाना, उनकी सही जगह दिलाना।
 

Advertisement
Back to Top