अज्ञात युवकों ने सीपीआई कार्यालय पर किया हमला, दो कारें ध्वस्त

 unnown persons attack CPI office At Hyderabad - Sakshi Samachar

हैदराबाद: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के मुख्यालय (मखदूम भवन) पर अज्ञात लोगों ने हमला किया। यह घटना रविवार शाम को हैदराबाद के हिमायत नगर स्थित पार्टी के राज्य कार्यालय में घटी है। पल्सर वाहन पर आए दो युवकों ने वॉचमैन सुरेंद्र से तेलुगु अकादमी के पते के बारे में पूछा।

इसके बाद दोनों युवक दस मिनट तक वहीं पर रुके और फिर कार्यालय पर हमला कर दिया। साथ ही पार्टी के प्रदेश सचिव चाडा वेंकटेरेड्डी के इनोवा कार पर लाठी और पत्थरों से हमला किया। इस हमले कार के सामने और बाईं तरफ के शीशे टूट गये। बदमाशों ने कार्यालय के बाहर खड़ी एक अन्य कार पर भी हमला किया। तत्पश्चात चौकीदार पर लाठियों से हमला करने की कोशिश की। मगर चौकीदार ने जोर से चिल्लाया। इसके बाद अज्ञात युवक मिनर्वा कैफे की ओर भाग गये।

               कार्यालय के सामने खड़े चाडा वेंकट रेड्डी, के नारायणा और पुलिस अधिकारी

घटना की जानकारी मिलते ही पार्टी पार्टी के केंद्रीय सचिव नारायण और प्रदेश सचिव चाडा वेंकट रेड्डी कार्यालय पहुंचे और पुलिस को फोन पर घटना की सूचना दी। नारायणगुडा पुलिस ने मौके पहुंची और सीसी फुटेज की जांच की। इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने कहा कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है और फरार युवकों को पकड़ने के लिए तीन टीमें तलाश कर रही हैं।

भाकपा के केंद्रीय सचिव नारायण और प्रदेश सचिव चड्ढा वेंकटेरेड्डी ने कहा कि लोगों के हकों के लिए लड़ने वालों पर इस तरह की घटना की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि था कि यह कोई शरारती तत्वों का काम नहीं है। हमारी ओर से बीजेपी और टीआरएस सरकारों की आलोचना किये जाने के कारण ही यह हमला किया गया है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस हमले की गहराई से जांच की जाये और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये।

Advertisement
Back to Top