TRS विधायक नोमुला नरसिम्हय्या का निधन, नागार्जुन सागर से थे MLA

TRS MLA Nomula Narsimhaiah Passed Away  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : नागार्जुन सागर से टीआरएस के विधायक नोमुला नरसिम्हय्या (64) का निधन हो गया। गत कुछ समय से बीमार चल रहे नोमुला ने मंगलवार तड़के अंतिम सांस ली। सुबह सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

नोमुला का राजनीतिक सफर

नोमुला नरसिम्हा के 30 साल के राजनीतिक और सार्वजनिक जीवन में पहली बार 1987 में हुए मंडल परिषद चुनाव में  नकिरेकल निर्वाचन क्षेत्र के मंडल मुख्यालय के अध्यक्ष चुने गए। बाद में 1999 में हुए विधानसभा चुनाव में CPM पार्टी से विधायक चुने जाने के साथ ही विधानसभा में सीपीएम विधायक दल के नेता बने। बाद में उन्होंने तीसरी बार 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में नागार्जुन सागर निर्वाचन क्षेत्र से टीआरएस के टिकट पर विधायक चुने गए। उन्होंने पूर्व गृहमंत्री जाना रेड्डी को हराया था। 

सीएम केसीआर ने जताया गहरा शोक
विधायक नोमुला नरसिम्हय्या के आकस्मिक निधन पर सीएम केसीआर ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि नोमुला जीवनभर जनता के लिए करने वाले नेता कहे जाते रहेंगे। उनके निधन से टीआरएस और नागार्जुन सागर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी सहानुभूति प्रकट की।

सांसद कोमटीरेड्डी ने भी जताया शोक

नागार्जुन सागर के विधायक नोमुला नरसिम्हय्या के निधन पर भुवनगिरी के सांसद कोमटीरेड्डी वेंकट रेड्डी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि नलगोंडा जिले ने एक अच्छे और निस्वार्थ राजनीतिक नेता को खोद दिया है। उन्होंने कहा कि जनता के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले नरसिम्हय्या की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता। उनके परिवार के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।
 

इसे भी पढ़ें : 

ऐसे 20 लोग दिखाइए, जिन्हें 20 लाख करोड़ के पैकेज का फायदा हुआ हो : केटीआर

Related Tweets
Advertisement
Back to Top