TRS विधायक विद्या सागर ने अयोध्या मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने से लोगों को किया मना, जानिए क्यों?

TRS MLA K Vidya Sagar rao Appeals people not to Donate for Ram Temple in Ayodhya  - Sakshi Samachar

जगित्याल :  कोरुट्ला से तेलंगाना राष्ट्र समिति के विधायक के. विद्या सागर राव ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने लोगों से अयोध्या में निर्माणाधीन राम मंदिर के लिए दान नहीं देने को कहा है।

मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव और कोप्पुला ईश्वर द्वारा जगित्याल में आयोजित दो चरण के भेड़ वितरण कार्यक्रम में भाग लेते हुए विधायक के. विद्या सागर राव ने कहा कि तेलंगाना के लगभग हर गांव में राम मंदिर हैं। ऐसे में किसी को भी उत्तर प्रदेश में बनाए जा रहे अयोध्या मंदिर को दान देने की जरूरत नहीं है। 

उन्होंने कहा,' किसी को चंदा जाने की जरूरत नहीं है। तेलंगाना में जिन गांवों में राम मंदिर नहीं  हैं वहां के लोगों को चंदा इकट्ठा कर मंदिर का निर्माण करना चाहिए, लेकिन कहीं दूसरी जगह बनने वाले मंदिर के लिए यहां के लोगों का दान देना ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने यादाद्रि आदि मंदिरों के लिए निधि मंजूर कर उनका निर्माण शुरू किया है और राज्य सरकार मंदिरों का विकास करती है।

ऐसे में उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए धनराशि जारी करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि हैदराबाद में बाढ़ आने पर केंद्र की तरफ से एक रुपए नहीं दिया गया। बावजूद इसके लोगों ने भाजपा को वोट दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र से धनराशि लेकर आने की बजाय भाजपा नेता लोगों को भड़काने जैसे बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों से भाजपा नेताओं की बातों में नहीं आने की अपील की।

इसे भी पढ़ें : KTR का CM बनना अटकलबाजी नहीं, विस उपाध्यक्ष पद्माराव की शुभकामना ने पुख्ता की खबर

Related Tweets
Advertisement
Back to Top