अवैध कब्जे के विरोध में TPCC ने खोला मोर्चा, डीडी कॉलोनी का किया निरीक्षण

tpcc starts to protest against illegal occupation near osmania university - Sakshi Samachar

टीपीसीसी ने किया डीडी कॉलोनी का निरीक्षण

हैदराबाद : तेलंगाना कांग्रेस ने तेरास के खिलाफ आंदोलन का बिगुल बजा दिया है। अवैध रूप से कब्जा की गई भूमि को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने प्रदर्शन किया। इससे तनाव की स्थिति बनी रही। पुलिस ने तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दल को प्रदर्शन करने से रोकने का प्रयास किया। कांग्रेस के नेताओं ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि भूमि पर अवैध कब्जे को रोकने में तेरास असफल हुई है। 

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के एक दल ने रविवार को उस्मानिया यूनिवर्सिटी की भूमि का निरीक्षण किया। उनका आरोप रहा कि डीडी कॉलोनी में उस्मानिया यूनिवर्सिटी की  भूमि पर अवैध रूप से कब्जा किया गया है। उन्होंने कहा कि भूमि पर अवैध रूप से कब्जा करने में भाजपा और टीआरएस के कुछ नेताओं का परोक्ष रूप से सहयोग रहा है। 

आपको बता दें कि तेलंगाना कांग्रेस राज्य में सरकारी की भूमि पर अवैध कब्जा हटाने और सिंचाई योजनाओं को पूरा करने में तेरास की असफलता के विरोध में आंदोलन छेड़ने जा रही है। इसी आंदोलन का ट्रायल कांग्रेस के नेताओं आज उस्मानिया यूनिवर्सिटी की भूमि से किया है। आज उन्होंने उस्मानिया यूनिवर्सिटी के क्षेत्र में मौजूद डीडी कॉलोनी का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच कहा-सुनी हुई। 

इसे भी पढ़ें  :

पोतिरेड्डीपाडू परियोजना के विरोध में तेलंगाना कांग्रेस 2 जून को धरना प्रदर्शन करेगी

सिंचाई परियोजनाओं को लेकर हमसे नहीं सीएम KCR से पूछो : मल्लू रवि
 
तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दल में टीपीसीसी अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी, सीएलपी नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्का, वी हनुमंत राव, वंशीचंद रेड्डी और वरिष्ठ नेता शामिल थे। 

Advertisement
Back to Top