माओवादी सप्ताहिक उत्सव के चलते इन इलाकों में तनाव, कुंबिंग ऑपरेशन जारी

Tension In Khammmam And Visakhapatnam Due to Maoists Week Celebration - Sakshi Samachar

माओवादी सप्ताहित उत्सव समारोह

बड़े हमलों को अंजाम देने के मिले संकेत

पुलिस की तलाशी अभियान तेज

विशाखापट्टणम/खम्मम: माओवादी सप्ताहित उत्सव समारोह के दौरान विशाखापट्टणम और खम्मम जिले में तनाव बना हुआ है। पुलिस को गुप्तचर विभाग से सूचना मिली है कि माओवाजी सप्ताहित उत्सव समारोह के दौरान माओवादियों ने बड़े हमलों को अंजाम दे सकते हैं। 

पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि कुछ इलाकों में माओवादियों की एक्शन टीमे घूम रही हैं। इसके चलते पुलिस ने तलाशी अभियान तेज कर दी है। मुख्य रूप से आंध्र प्रदेश के अरकू, पाडेरु, पेदबयलु और मुंचंगिपुट्टुा मंडल केंद्रों में घर-घर की तलाशी ले रही हैं। कुछ क्षेत्रों में कार्डन सर्च भी की जा रही है। 

                                   फोटो सोशल मीडिया से साभार

इसी तरह खम्मम-ओड़िशा के सीमावर्ती इलाकों में कुंबिंग ऑपरेशन जारी है। पुलिस के कुंबिंग ऑपरेशन से स्थानीय लोगों में दहशत का माहोल हैं। वाहनों की तलाशी की जा रही है। संदेहास्पद पाये लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 21 से शुरू हुआ माओवादी सप्ताहिक उत्सव 27 सितंबर को समाप्त होगा। 

यह भी पढ़ें :

माओवादियों का साप्ताहिक उत्सव सोमवार से, सीमावर्ती इलाको में हाई अलर्ट

दूसरी ओर  पुलिस ने माओवादी गतिविधि वाले तेलंगाना और छत्तीसगढ़ सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया है। आपको बता दें कि तेलंगाना में इन दिनों में माओवादियों की गतिविधियां बढ़ गई है। पुलिस ने भी अपनी गिनरानी बढ़ा दी है।

पुलिस माओवादी इलाकों में गश्त भी बढ़ाई दी है। जंगलों में बड़े पैमाने पर कुंबिंग ऑपरेशन किया जा रहा है। सीमावर्ती क्षेत्रों में वाहनों के आवागमन पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित किया है। संदिग्ध वाहनों की गहन तलाशी ली जा रही है ।

Advertisement
Back to Top