हजारों आदिवासियों के लिए 'अन्नपूर्णा' बनी ये महिला MLA, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

 Telangana : MLA Seethakka Distributing Essential commodities in Remote and Rural Areas  - Sakshi Samachar

पिछले 38 दिनों से गरीबों की मदद में जुटी हैं

करीब 16 किलो मीटर तक पैदल चली

मुलुगु : तेलंगाना के मुलुगु से विधायक सीतक्का द्वारा अपने  निर्वाचन क्षेत्र के आदिवासियों को पहुंचाई जा रही मदद की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। सड़क तक नहीं रहने वाले गांवों में पहुंच कर लॉकडाउन के कारण परेशान वहां के लोगों को रोजमर्रा की चीजें मुहैया करा रही हैं विधायक। कुछ जगहों पर भोजन के पैकेट भी वितरित कर रही हैं।

पिछले 38 दिनों से विधायक सीतक्का गरीबों की मदद में जुटी हैं और साथ ही लोगों से हर गरीब की मदद करने की अपील कर रही हैं। इसके लिए 'गो हंगर गो' चैलेंज का शुभारंभ किया है।

करीब 16 किलो मीटर तक पैदल चली

इसी क्रम में रविवार को 39वें दिन विधायक सीतक्का पोलुगोलु गांव में चावल सहित अन्य रोजमर्रा की चीजें लेकर पहुंची। इसके लिए उन्होंने कुछ दूरी बाइक से तय करने के बाद सड़क की व्यवस्था नहीं रहने से पथरीले रास्त से सफर तय किया।

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में 40 प्रतिशत कोरोना मरीज 21-40 साल उम्र के

वहां से करीब 16 किलो मीटर की दूरी पर स्थित पोलुगोल्लु गांव पहुंची। ठीक सड़क नहीं रहने वाले रास्ते में विधायक रोजमर्रा की चीजें ढोती दिखी। इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। नेटीजन यह कहकर सीतक्का की तरीफ कर रहे हैं कि आपको इतिहास याद रखेगा और हम भगवान से दुआं करेंगे कि आपको और शक्ति प्रदान करें।
 

Advertisement
Back to Top