केसीआर के इशारे पर विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज : भाजपा

Telangana : Lathi charge on students at the behest of KCR - Sakshi Samachar

विद्यार्थियों की बदौलत ही तेलंगाना बना

विद्यार्थियों को कम न आंके

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना में विधानसभा के घेराव का प्रयास करने वाले विद्यार्थियों पर पुलिस की लाठीचार्ज को गलत ठहराते हुए कहा कि पार्टी पुलिस की अमानवीय कार्रवाई का खंडन करती है। 

निजामाबाद से भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद ने बुधवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा कि ऐसा लगता है कि तेलंगाना पराया शासन है। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव तानाशाह की तरह पेश आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि केसीआर के इशारे पर ही पुलिस ने विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज किया है। उन्होंने कहा कि केसीआर को यह नहीं भूलना चाहिए कि विद्यार्थियों की बदौलत ही तेलंगाना बना है और अब वे जिन पदों का लुत्फ उठा रहे हैं, वे भी विद्यार्थियों के कारण ही मिले हैं।

प्रगतिभवन गेट पार नहीं कर पाएंगे

सांसद धर्मपुरी अरविंद ने कहा कि नौ विश्वविद्यालयों में लंबे समय से कुलपति नहीं हैं और विद्यार्थी ने अपनी मांगे पूरी करने की मांग को लेकर धरना दिया है। उन्होंने केसीआर से विद्यार्थियों को कम नहीं आंकने को कहा। यही नहीं, सरकार द्वारा पेश किया गया बजट केवल दो उद्योगपतियों के लिए तैयार किया गया था। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द केसीआर फार्महाउस तक सीमित हो जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष बनाए गए बंडी संजय
करीमनगर से सांसद बंडी संजय ने कहा कि विद्यार्थियों के बलिदान के कारण ही पृथक तेलंगाना राज्य बना है, लेकिन अब उन्हीं पर लाठीचार्ज करवाया जा रहा है। उन्होंने विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज करने वाली पुलिस के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी अगर चाहेंगे तो केसीआर प्रगति भवन का गेट तक पार नहीं कर सकेंगे। 

Advertisement
Back to Top