तेलंगाना के श्रम मंत्री चमकुरा मल्ला रेड्डी भी कोरोना संक्रमित, घर पर होगा इलाज

Telangana Labour Minister Chamkura Malla Reddy Corona Infected - Sakshi Samachar

तेलंगाना के श्रम मंत्री कोरोना चमकुरा मल्लारेड्डी कोरोना संक्रमित

मंत्री मल्ला रेड्डी का सेल्फ आइसोलेशन में इलाज जारी हैं

हैदराबाद : कोरोना महामारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं में दिन का चैन और रात की नींद हराम कर दी है। अब तक टीआरएस के अनेक नेता, विधायक और मंत्री कोरोना संक्रमित हो गये है।

इसी क्रम में तेलंगाना के श्रम मंत्री चमकुरा मल्ला रेड्डी भी कोरोना संक्रमित हो गये। मंत्री मल्ला रेड्डी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ्य चल रहे थे। इसके चलते उन्होंने कोरोना टेस्टिंग करवाई। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस समय मंत्री मल्ला रेड्डी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। डॉक्टरों के निर्देशानुसार उपचार जारी है।

उन्होंने समर्थकों से कहा कि वह स्वस्थ हैं। मेरे स्वास्थ्य के बारे में किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं जल्द ही ठीक होकर लोगों के बीच आऊंगा। इससे पहले से डिप्टी सीएम, डिप्टी स्पीकर, कई विधायक, हैदराबाद के मेयर और अन्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं और उनके स्वास्थ्य में भी सुधार हुआ है।

यह भी पढ़ें :

एलबी नगर विधायक सुधीर रेड्डी और परिवार के सदस्य भी कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटाइन में इलाज

दूसरी ओर तेलंगाना में 24 घंटे में 2,256 नये मामले दर्ज किये गये हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 77,513 हो गई हैं। बीते 24 घंटे में 14 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही तेलंगाना में अब तक कोरोन मरीजों की मरने वालों की संख्या
बढ़कर 615 हो गई हैं।

एक ही दिन में 1,091 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। इसके साथ ही अब तक तेलंगाना में 54,330 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं।

Advertisement
Back to Top