तेलंगाना के एक छोटे किसान ने केटीआर को दी 50 हजार रुपये राहत सहायता

Telangana Farmer Donate Fifty Thousand Rupees For Corona Relief Measures - Sakshi Samachar

अर्जित धन का एक हिस्सा दान

बड़ा दिल वाला छोटा किसान

हैदराबाद : कोरोना वायरस के कारण भारत में लगाए गए 21 दिन के लॉकडाउन से जहां एक ओर देशभर के किसान नुकसान को लेकर चिंतित हैं वहीं, तेलंगाना का एक छोटा किसान इस बीमारी के खिलाफ राहत सहायता के तौर पर 50,000 रुपये दान करने के लिए आगे आया है।

आदिलाबाद जिले के रहने वाले साढ़े चार एकड़ जमीन के मालिक के मोरा हनमंडलु ने अपनी फसल से अर्जित धन का एक हिस्सा दान करने का फैसला किया।
उन्होंने कहा, "मैं अखबारों में कोरोनो वायरस के बारे में और लॉकडाउन ने लोगों को कैसे प्रभावित किया है, इस बारे में पढ़ता रहा हूं। मुझे पता है कि इस कदम से देश के लाखों गरीबों को परेशानी हुई है। इसलिए, मैंने राहत कार्य के लिए कुछ धनराशि दान करने का फैसला किया।"

हनमंडलु ने कहा कि इस साल उनकी फसल अच्छी हुई और हाल ही में उन्हें इसके पैसे मिले। अपने बेटे के सुझाव पर कि उन्हें योगदान देना चाहिए, उन्होंने 50,000 रुपये दान करने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें :

बीजेपी का हर कार्यकर्ता कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में हो शामिल : बंडी संजय

तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने ट्वीट किया, "मोरा हनमंडलु - एक बड़ा दिल वाला छोटा किसान। मेरा आज का नायक।"
बड़े नेता, कॉर्पोरेट, व्यवसायी, विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख व्यक्ति और मध्यम वर्ग के कई लोगों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है।

Advertisement
Back to Top