कार्यकारिणी बैठक में आज भाजपा तैयार करेगी 'ऑपरेशन तेलंगाना' का रोडमैप, KCR को घेरने की तैयारी

Telangana BJP executive meeting over Elections in states - Sakshi Samachar

नागार्जुना सागर उप-चुनाव

हैदराबाद- रंगारेड्डी- महबूबनगर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव

खम्मम-वरंगल-नलगोंडा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव

हैदराबाद : तेलंगाना (Telangana) में एक मजबूत पकड़ तैयार करने के लिए प्रदेश बीजेपी (BJP) ने रणनीति तैयार करने के लिए एक बैठक का आयोजन किया है। रविवार को सिकंदराबाद के सिख विलेज स्थित राजराजेश्वरी गार्डन में पार्टी की कार्यकारिणी बैठक होगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व करीमनगर के सांसद बंडी संजय (Bandi Sanjay) की अध्यक्षता में रविवार को सुबह 9:30 बजे बैठक ये आयोजित की जायेगी। 

बैठक में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश बीजेपी प्रभारी तरूण चुग, बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी.के. अरूणा, बीजेपी ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण, मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रभारी पी. मुरलीधर राव, तमिलनाडु बीजेपी के सह प्रभारी पी. सुधारकर रेड्डी, विधान परिषद में बीजेपी के नेता एन. रामचंदर राव व विधानसभा में बीजेपी विधायक दल के नेता टी.राजा सिंह मौजूद होंगे। 

इनके अलावा प्रदेश बीजेपी पदाधिकारी, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व विधान परिषद सदस्य, प्रदेश बीजेपी के सभी जिला अध्यक्ष, विशेष आमंत्रित सभी उपस्थित होंगे।  

तेलंगाना में होने वाले चुनावों को लेकर दिशानिर्देश

जानकारी में मुताबिक, बंडी संजय के प्रदेश बीजेपी की कमान संभालने के बाद पहली बार आयोजित की जा रही कार्यकारिणी में दुब्बाका उप-चुनाव व जीएचएमसी चुनाव जीत को नागार्जुना सागर उप-चुनाव व विधान परिषद के लिए होने वाले हैदराबाद- रंगारेड्डी- महबूबनगर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र व खम्मम-वरंगल-नलगोंडा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विभिन्न कॉर्पोरेशनों के होने वाले चुनावों में भी बरकरार रखने के लिए दिशानिर्देश दिए जायेंगे। 

चुनावों वादों को लेकर KCR सरकार को घेरने की तैयारी 

मुख्यमंत्री के. चंद्रेशेखर राव सरकार पर भ्रष्टाचार करने का बार-बार आरोप लगा रही बीजेपी इस कार्यक्रम में सरकार को भ्रष्टाचार पर घेरने की रणनीति बनाने पर कमर कस चुकी है। मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा चुनाव में दलितों को 3 एकड़ भूमि देने, बेरोजगारी भत्ता देने के साथ ही कर्मचारी, पेंशन धारकों की समस्याएं और पीआरसी नहीं दिये जाने, प्राइवेट टीचरों की समस्याओं पर गहन चर्चा के तहत कुछ राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किये जाने की संभावना है। 

वहीं बीजेपी को मंडल से जिला स्तर तक मजबूत बनाने और जनता के पक्ष में आंदोलन करने को लेकर भी रणनीति तैयार किये जाने की संभावना है।  
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top