तेलंगाना को मिली केंद्रीय निधि पर श्वेत पत्र जारी करें केंद्र: तलसानी

Talasani Srinivas Yadav wants shwet patra on central fund Release from government  - Sakshi Samachar

नेता तेलंगाना सरकार के खिलाफ फैला रहे अफवाह 

भाजपा नेता केसीआर पर किचड़ उछालना बंद करें

हैदराबाद: पशु संवर्धन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव (Talasani Srinivas Yadav) ने गुरूवार को मंत्री जी. कमलाकर के साथ यादव समुदाय की बीच भेड़ इकाइयों को वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने केंद्र पर तेलंगाना (Telangana) के विकास के लिए धन देने में विफल रहने का आरोप लगाया।

उन्होंने मोदी सरकार से तेलंगाना राज्य को केंद्र से मिली केंद्रीय नीतियों पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। वहीं, भाजपा नेताओं द्वारा तेलंगाना सरकार के खिलाफ अफवाह फैलाने की बात कही।

इस अवसर पर श्रीनिवास यादव ने उप्पल क्षेत्र में गंगा पुत्र समुदाय के लिए एक इमारत बनाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का उद्देश्य गोल्ला और कुरुमा और मछुआरों और अन्य सभी का कल्याण करना है। कल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए केसीआर इन समुदाय के लिए एक भगवान की तरह हैं। 

हमारी योजना के अनुसार सरकार उप्पल भगत क्षेत्र में एक गंगापुत्र सामुदायिक भवन के लिए आधारशिला रखेगी। केसीआर सरकार ने इस संबंध में तीन करोड़ रुपए और तीन एकड़ जमीन आंवटित की है। मंत्री ने दावा किया है कि केसीआर सरकार इन सभी समुदायों के लिए एक योजना लागू कर रही है।

यह भी पढ़ें: मना करने के बावजूद मुझे CM बनाने की चर्चा से आहत हूंः KTR

इसके साथ ही भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए श्रीनिवास यादव ने केसीआर सरकार पर कीचड़ उछालने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को केसीआर पर किचड़ उछालना बंद करना चाहिए। 

Advertisement
Back to Top