सुपर मार्केट में मॉस्क का उपयोग नहीं करने पर महापौर ने दी चेतावनी

Spraying of sodium hypo chlorate liquid in Cherlapally area of Hyderabad - Sakshi Samachar

कुशायगुड़ा के सुपर मार्केट की निरीक्षण

लोगों में रोजमर्रा की चीजें वितरित

हैदराबाद : कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर चर्लापल्ली क्षेत्र के विभिन्न प्रमुख जगहों पर सोडियम हाइपो क्लोरेट लिक्विड का छिड़काव किया गया। इस समय महापौर बोंतु राममोहन ने चर्लापल्ली डिवीजन का दौरा किया। कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर क्षेत्र स्तर पर कुशायगुड़ा के मुख्य मार्ग, ईसी नगर कॉलोनी का दौरा करते हुये मेयर ने स्वस्छता, सफाई, हाई फायजर जेट्टिंग मिशन से किये जा रहे सोडियम हाइपो क्लोरेट के छिड़काव का निरीक्षण किया। 

मेयर बोंतु राम मोहन ने कुशायगुड़ा के सुपर मार्केट की निरीक्षण किया। उन्होंने वहां पर देखा कि काम करने वाले लोगों ने मॉस्क नहीं पहना है। इस पर उन्होंने आक्रोश जताया। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि इस तरह लापरवाही बरतने पर सुपर मार्केट सीज किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि मार्केट और दुकानों में सब्जी-तरकारियां तथा रोजमर्रा की चीजें खरीदते समय सामाजिक दूरी बनाये रखें। उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया कि वे लोगों के सामाजिक दूरी बनाये रखने पर नजर रखें। 

इसे भी पढ़ें :

मीडिया पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, कहा- कोविड-19 को मजहब का रूप दिया

महापौर ने कहा कि सीएम केसीआर के आदेश पर जीवनयापन के लिए राज्य में आये लोगों में रोजमर्रा की चीजें वितरित की गई। चर्लापल्ली के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में मौजूद मजदूरों को ऐला के नेतृत्व में महापौर बोंतु राममोहन, विधायक बी सुभाष, एमएलसी कर्ने प्रभाकर, टीएसआईआईसी चेयरमैन ग्यादरी बालमल्लू, टीफ अध्यक्ष सुधीर रेड्डी ने संयुक्त रूप से मजदूरों में जीवनावश्यक सामग्री वितरित की। इस समय महापौर के साथ कापरा डीसी शैलजा, एंटामालॉजिस्ट रेवती, स्थानीय तेरास नेता उपस्थित थे। 
 

Advertisement
Back to Top