मंचिर्याल में सात और प्रवासी कोरोना पॉजिटिव, अधिकारी हुए सतर्क

Seven more migrant corona positive in Mancherial - Sakshi Samachar

मंचिर्याल में प्रवासी मजदूरों के आने से बढ़ी मुश्किलें 

सोमवार को 7 प्रवासी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मंचिर्याल: हाल ही में मुंबई से लौटे सात प्रवासियों का सोमवार को मंचिर्याल जिले में कोविड -19 का परीक्षण करने पर पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। जिला कोविड -19 के नोडल अधिकारी बालाजी ने कहा कि दांडेपल्ली, लक्सेटिपेट और जन्नाराम मंडल के प्रत्येक और बेल्लमपल्ली से संबंधित दो प्रवासियों के तीव्र श्वसन रोग होने का पता चला था। मरीजों को गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वे कुछ दिन पहले मुंबई से लौटने के बाद से ही एक आइसोलेशन केंद्र में रखे गए थे। इनके साथ, जिले ने अब तक कुल 18 कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज किए। उनमें से, 17 प्रवासी 10 मई से मुंबई से मूल स्थानों पर पहुंचे थे।

आपको बता दैं कि तेलंगाना में कोरोना संक्रमण रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। रविवार को कोविड-19 के 42 नये मामले सामने सामने आये हैं। इसके साथ प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,551 हो गई हैं। इनमें जीएचएमसी में 37, रंगारेड्डी में 2 और प्रवासी मजदूर 3 शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से डॉ श्रीनिवास राव ने रविवार रात को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। 

बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में रविवार को 21 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस तरह अब तक 992 स्वस्थ होकर अपने घर चले गये हैं। प्रदेश में अब तक 34 लोगों की मौत हो गई हैं। इस समय तेलंगाना में 525 मामले सक्रिय हैं।   

बुलेटिन में बताया गया कि शनिवार तक तेलंगाना में 23,388 लोगों के नमूनों की जांच की गई। इनमें से 1,513 मामले दर्ज किये गये। इनमें 847 मर्द और 566 औरतें हैं। नेगिटेवि रिपोर्ट आने वालों में 14,256 मर्द और 7,619 औरतें हैं। कोरोना में पीड़ितों में 218 बच्चे भी शामिल हैं। 

इसे भी पढ़ें : 

लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद तेलंगाना मंत्रिमंडल की महत्वपूर्ण बैठक आज, इन मुद्दों पर लिया जाएगा फैसला

पुलिस की आंखों में धूल झोंककर गांधी अस्पताल में हुई शराब पार्टी, एक की मौत के बाद हुआ खुलासा

Advertisement
Back to Top