वरिष्ठ पत्रकार सरिता सुराणा को 'स्टार रिपोर्ट' ने इस योगदान के लिए किया सम्मानित

 Senior journalist and litterateur Sarita Surana honored by Star Report - Sakshi Samachar

वरिष्ठ पत्रकार सरिता सुराणा 'स्टार रिपोर्ट' से सम्मानित

'प्रवासी एकता फाउंडेशन' ने भी किया सरिता को सम्मानित 

हैदराबाद : वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार सरिता सुराणा को कोरोना काल में उनके द्वारा प्रदत्त सेवाओं के लिए मुम्बई की विख्यात पत्रिका 'स्टार रिपोर्ट' के प्रधान संपादक हार्दिक हुंडिया द्वारा विशिष्ट डिजिटल प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया है। इसी तरह 'प्रवासी एकता फाउंडेशन' ने भी उनकी विशिष्ट सेवाओं के लिए उन्हें डिजिटल प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया है।

संपादक हार्दिक हुंडिया ने डिजिटल प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए लिखा हैं- "देश वर्तमान में जिन परिस्थितियों से गुज़र रहा है, उसके बारे में हम सभी ने कभी सोचा भी नहीं था, लेकिन भारत माता की संतान होने के नाते आपने तन, मन या धन से जो भी अनमोल कार्य इस विकट परिस्थिति में किये हैं, उनकी जितनी भी तारीफ़ करें, उतनी कम है। "स्टार में शान रिपोर्ट में जान'' यह मूलमंत्र है स्टार रिपोर्ट मैग्जीन का और सत्य का सम्मान करना हमारी संस्कृति है।"

स्टार रिपोर्ट मैग्जीन आपके अनमोल कार्यों के लिये आपको यह सम्मान पत्र व्हाट्स ऐप पर देकर सम्मानित करके आनंद और गौरव का अनमोल अनुभव कर रहे हैं। स्टार रिपोर्ट वो मैग्जीन है जिसने ट्रेडमार्क के लिये स्टार टीवी के सामने विजय प्राप्त की है। 

यह भी पढ़ें :

जैन जीवन शैली अपनाएं, कोरोना वायरस को भगाएं

आदरणीय श्री नरेंद्र भाई मोदी, श्री प्रणव मुखर्जी, श्री बाला साहेब ठाकरे, सुश्री लता मंगेशकर, श्री अमित भाई शाह, श्री अमिताभ बच्चन, श्री सचिन तेंदुलकर, श्री रतन टाटा जैसे कई महानुभावों से मुलाक़ात की है। देश के विभिन्न क्षेत्रों के महानुभावों के योगदान का सम्मान भी किया है और इसी कड़ी में देश के लिये आप इसी तरह अनमोल कार्य करते रहो, ऐसी उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं और अनमोल भावनाओं के साथ- 

आपका कल्याणकारी साथी,
हार्दिक हुंड़िया 
प्रधान संपादक - स्टार रिपोर्ट अध्यक्ष, ऑल इंडिया जैन जर्नलिस्ट एसोसिएशन, मुम्बई

Advertisement
Back to Top