तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में और चार दिन होगी भारी बारिश : मौसम विभाग

Rain Forecast For Telangana And Andhra Pradesh - Sakshi Samachar

चार दिन और  भारी बारिश की मौसम विभाग की चेतावनी

मेडिपल्ली में 184.3 जगित्याल में 175.5 मिमी बारिश 

हैदराबाद : बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण पीछले दो दिनों से तेलंगाना में बारिश हो रही है। कुछ जिलों में भारी बारिश हुई है। मौसम विभाग ने बताया कि बारिश का प्रभाव और कुछ दिनों तक रहने की संभावना है।
 
अधिकारियों ने यह भी बताया कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में कुछ दिन और भारी बारिश हो सकती है। अनुमान है कि दोनों तेलुगु राज्यों में 4 दिन और बारिश हो सकती है। 

मुख्य रूप से तेलंगाना के आदिलाबाद, कुमरभीम, निर्मल, जगित्याल, करीमनगर, राजन्ना सिरसिल्ला, मंचिरियाल, पेद्दापल्ली, कामारेड्डी, सिद्दिपेट, जयशंकर पल्ली, मुलुगु, कोत्तागुडेम, वरंगल अर्बन, वरंगल रूरल, जनगाम, नलगोंडा, यादाद्री भुवनगिरी, खम्मम और अन्य जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। अधिकारियों ने यह भी बताया कि कुछ जगहों पर गरज के साथ बारिश हो सकती है।

सबसे अधिक बारिश जगित्याल जिले के मेडिपल्ली में दर्ज की गई है। डिपल्ली में 184.3 और जगित्याल में 175.5 मिलीमीटर बारिश हुई है। इसके अलावा कामारेड्डी जिले के नागिरेड्डीपेट में 1185 मिमी, राजन्ना सिरसिल्ला जिले के बोइनपल्ली में 100 मिमी बारिश दर्ज की गई है। तेलंगाना में हो रही बारिश के कारण लगभग सभी जलाशय लबालब भर गये हैं।

Advertisement
Back to Top