छापेमारी के दौरान ताड़ी की दुकानों से नशीले पदार्थ बरामद, 12 दुकानें सीज

Police Seized 12 Shop Of Toddy In Vikarabad - Sakshi Samachar

ग्राहकों को लुभाने के लिए ताड़ी में मिलाते थे नशीले पदार्थ

कारोबार में शामिल तीन अन्य लोगों की तलाश जारी

हैदराबाद : विकाराबाद (Vikarabad) में मिलावटी ताड़ी (Adulterated Toddy,) पीने से 2 लोगों की मौत करीब 150 लोग बीमार पड़ गये थे। मिलावटी ताड़ी को लेकर आबकारी विभाग (Excise Department) के अधिकारियों ने ताड़ी की दुकान से गांजा, डायजेपाम और अल्प्रोजोलम बरामद किया है। साथ ही कारोबार में शामिल 9 लोगों को गिरफ्तार (9 People Arrested) किया है।

गिरफ्तार किए गए ताड़ी विक्रेता ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ताड़ी में उपरोक्त नशीले पदार्थ मिलाते थे। आबकारी विभाग के अधिकारी जिलानी बेगम ने कहा कि उन्होंने मामले में अब तक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और सभी को रिमांड पर भेज दिया गया है।

ताड़ी चित्तीगड्डा रेलवे स्टेशन के पास ताड़ी डिपो से नवाबपेटा, कामारेड्डीगुडा, मम्मादानपल्ली, पुलुमिडी, पेंडलिमादुगु, अर्कताला, एकमाली, एर्रावल्ली, विकाराबाद और नवाब मंडावी के लिए भेजी जा रही थी। जिन लोगों ने इस ताड़ी का सेवन किया वह बीमार हो गए और कुछ लोगों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें : 80 प्रतिशत भारतीय चाहते हैं तिब्बत हो 'स्वतंत्र', लोगों में है जानकारी का अभाव

अधिकारियों ने बताया कि लोगों को बेची जा रही ताड़ी को जांच के लिए भेजा गया तो पता चला कि उसमें नशीले पदार्थों की मिलावट की जा रही थी। पुलिस ने रमेश, मनोहर गौड, जयपाल, पांडु, नरेश, श्रीनिवास, नागेश, साई कुमार और मधुकर को गिरफ्तार कर 12 ताड़ी की दुकानों को सीज कर दिया। साथ ही पुलिस इस मामले में शामिल 3 अन्य लोगों की तलाश कर रही है।
 

Advertisement
Back to Top