पीएम मोदी का हैदराबाद दौरा 29 को, ये है पूरा कार्यक्रम

PM Narendra Modi Visit on 29th November  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  29 नवंबर को हैदराबाद स्थित भारत बायोटक संस्था में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में मोदी भारत बायोटक में तैयार किये जा रहे देश के पहले वैक्सीन की प्रगति का जायजा लेंगे। प्रधानमंत्री शुक्रवार को दिल्ली से स्पेशल फ्लाइट में हकीमपेट हवाई अड्डा पहुंचेंगे। 

दूसरी तरफ, कोरोना वैक्सीन ट्रायल्स के महत्वपूर्ण चरण में पहुंचने के मद्देनजर टीका वितरण को लेकर कवायद कर रहे प्रधानमंत्री 28 नवंबर को पुणे दौरे पर होंगे, जहां वैक्सीन तैयार करने वाली सबसे बड़ी संस्था सीरम इंस्टीट्यट में तैयार किए जा रहे वैक्सीन की स्थिति का भी जायजा लेंगे। पुणे डिवीजनल कमिश्नर सौरभ राव के मुताबिक टीका उत्पादन, वितरण और तैयारी की समीक्षा के लिए इस महीने की 28 तारीख को पीएम सीरम इंस्टीट्यूट का दौरा करेंगे। इसी के तहत ही प्रधानमंत्री हैदराबाद स्थित भारत बायोटक संस्था का दौरा करने वाले हैं। 

इस बीच, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव में भाजपा और टीआरएस के बीच छिड़ी जुबानी जंग के मद्देनजर पीएम मोदी का हैदराबाद दौरा काफी अहम बन गया है। चुनाव प्रचार खत्म होने से ठीक 50 मिनट पहले मोदी के हैदराबाद पुहंचने की खबर को लेकर राजनीतिक दलों में एक तरह का टेंशन बढ़ रहा है।

इसे भी पढ़ें : 

पीएम मोदी बोले- एक देश-एक चुनाव भारत की जरूरत, राष्ट्रहित के काम में बाधा न बने राजनीति

गौरतलब है कि मंत्री केटीआर ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि भाजपा के नेता जरूरत पड़ने पर पीएम मोदी को भी जीएचएमसी चुनाव में उतार सकते हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हैदराबाद दौरा काफी इंटरेस्टिंग बन गया है। हालांकि मोदी के दौरे का GHMC चुनाव से कोई संबंध नहीं रहने की बातें भी सुनने को मिल रही हैं।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top