PM मोदी आज आएंगे हैदराबाद, कोरोना वैक्सीन के तीसरे चरण की लेंगे जानकारी

PM Narendra Modi in Hyderabad Today - Sakshi Samachar

पीएम मोदी वैज्ञानिकों के साथ करेंगे चर्चा

हैदराबाद में जारी है कोविड-19 के तीसरे चरण का ट्रायल

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) हैदराबाद में कोरोना वायरस (Coronavirus) टीके के कार्यों की समीक्षा करेंगे। पीएमओ (PMO) ने ट्वीट कि प्रधानमंत्री मोदी टीका विकास और विनिर्माण प्रक्रिया की व्यक्तिगत समीक्षा करने के लिए हैदराबाद (Hyderabad) की यात्रा पर आ रहे हैं। हैदराबाद में भारत बायोटेक आ रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद में टीका विकसित कर रही कम्पनी 'भारत बायोटेक' (Bharat Biotech) के केंद्र का दौरा करेंगे। इस दौरान वैज्ञानिकों के साथ चर्चा करेंगे।  नागरिकों के टीकाकरण के लिए तैयारियों, चुनौतियों और प्रयासों का खाका तैयार करने के संबंध में जानकारी हासिल करेंगे। मोदी हैदराबाद से लगभग 50 किमी दूर 'हकीमपेट (Hakimpet) वायुसेना अड्डा' पहुंचेंगे। यहां से वह दोपहर करीब डेढ़ बजे 'जीनोम वैली' स्थित भारत बायोटेक केंद्र पहुंचेंगे। 'भारत बायोटेक' में कोरोना वायरस टीके के तीसरे चरण का ट्रायल जारी है। 

 इसे भी पढ़ें :

पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन सेंटरों का करेंगे दौरा, टीकाकरण की तैयारियों का लेंगे जायजा

पीएम मोदी का हैदराबाद दौरा 29 को, ये है पूरा कार्यक्रम
पीएम मोदी 'भारत बायोटेक' केंद्र में करीब एक घंटे के दौरे के बाद पुणे के लिए रवाना होंगे। एक वरिष्ठ नागरिक ने बताया कि पीएम मोदी पुणे का दौरा करने के बाद शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top