तेलंगाना में प्लाज्मा थेरपी को केंद्र की अनुमति, उपकरणों पर टैक्स में छूट का अनुरोध

Permission in Telangana For Plasma Therapy by Centre  - Sakshi Samachar

कोरोना टेस्ट के लिए 9 लैब उपलब्ध

उपकरणों पर टैक्स में छूट

हैदराबाद : तेलंगाना के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर ने कहा कि राजनीतिक दल सरकार को सलाह देतें हैं तो बिनी किसी मतभेद के उनकी सलाहों को माना जाएगा। तेलंगाना में सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर कारगर कदम उठा रही है। इन कदमों की लोग सराहना कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन तेलंगाना सरकार के कार्यों की सराहना की। 

मंत्री इटेला ने कहा कि तेलंगाना कोरोना वायरस की टेस्ट के लिए 9 लैब उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र ने प्लाज्मा थेरपी को अनुमति दी है। कोरोना वायरस के गंभीर मामलों में प्लाज्मा थेरपी का उपयोग किया जायेगा। केंद्र को टेस्ट उपकरणों और सामग्रियों की खरीदी पर टैक्स में छूट दी जानी चाहिए।  

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना के 14 नये मामले, संख्या हुई 984

तेलंगाना में 15 नये मामले दर्ज, संख्या हुई 943

तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि राज्य में कोरोना पॉजिटिव के कुल 984 मामले दर्ज हुये हैं। तेलंगाना में कुल एक्टिव मामले 663 हैं। सूर्यापेट, गदवाल, जीएचएमसी और विकाराबाद क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव के अधिक मामले दर्ज किये गये हैं। उन्होंने कहा कि कुछ साइको सोशल मीडिया में दुष्प्रचार कर रहे हैं। गांधी अस्पताल में कोरोना के मरीजों को भोजन अच्छा ही दिया जा रहा है। कुछ लोग भोजन को लेकर गलत प्रचार कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि दुष्प्रचार से डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के मनोबल को ठेस पहुंचती है। 

Advertisement
Back to Top