पानी पीने की चक्कर में कुएं में गिरा तेंदुआ, रेस्क्यू टीम कर रही थी बाहर निकालने की कोशिश जारी

People see Leopard in well at Rajanna Sircilla district - Sakshi Samachar

लोगों ने इससे पहले भी तेंदुए को क्षेत्र में देखा था

कुएं में पत्थरों के बीच छुप गया तेंदुआ

राजन्ना सिरसिल्ला : बोइनपल्ली (Boinpalli) मंडल में मलकापुर (Malakapur) गांव के निकट तेंदुआ (Leopard) कुएं में गिरा। वह रात में पानी पीने के लिए कुएं के पास आया था। इस  बीच वह अचानक कुएं में गिर गया। दूसरे दिन सुबह जब कुएं पानी के छपाक की आवाज आई तो लोगों ने देखा कि तेंदुआ पानी से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था।

कुएं के पास मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी राजन्ना सिरसिला जिले के पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को दी। उन्होंने घटनास्थल पहुंच कर देखा और कुएं से  पानी निकालने के लिए किसान से मोटर चालू करवा दी। इससे कुएं में पानी का स्तर कम हुआ। तेंदुआ पानी से बाहर निकल कर कुएं में पत्थरों के बीच छुप गया। लोगों को केवल उसकी पूंछ दिख रही थी। इस बीच रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। तेंदुए को कुएं से बाहर निकालने की कोशिश जारी थी। 

इसे भी पढ़ें :

विधायक की हवाई यात्रा टिकट के लिए लोगों ने मांगी भीख

तेलंगाना में जनशक्ति दल के दो नक्सली गिरफ्तार, कंट्री मेड पिस्टल और रिवाल्वर बरामद

तेंदुए को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी। उनमें से कुछ लोग कह रहे थे कि उन्होंने तेंदुए को इससे पहले भी इस क्षेत्र में देखा था और वह वही तेंदुआ है। कुछ लोग तेंदुए की पूंछ देखकर उसकी दोबारा मौजूदगी के बारे में बता रहे थे। लोगों का कहना था कि तेंदुए को कुएं से बाहर निकाल कर फिर से जंगल में छोड़ दिया जाता है तो लोगों में किसी तरह का खौफ़ नहीं होगा। वे खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top