औवेसी ने कराया कोविड-19 टेस्ट, बोले - आप भी बिना झिझक कराए जांच

Owaisi conducted the covid-19 test, asked people go for test without hesitation - Sakshi Samachar

 हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन औवेसी ने शनिवार को कहा कि उन्होंने कोविड-19 के लिये होने वाली एंटीजेन और आरटी-पीसीआर जांचें कराई हैं, जिसमें से एंटीजेन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

उन्होंने कहा कि आरटी-पीसीआर की रिपोर्ट 30 घंटे बाद पता चलेगी। औवैसी ने लोगों से भी बिना झिझक जांच कराने का अनुरोध किया है। लोकसभा सांसद औवेसी ने कहा, ''आज कोविड-19 के लिये की जाने वाली एंटीजेन और आरटी-पीसीआर जांचें कराई हैं। 

अल्लाह का शुक्र है कि मेरी एंटीजेन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।'' उन्होंने ट्वीट किया, ''दक्षिणी हैदराबाद में एंटीजेन की जांच कराने के लिये 30 केन्द्र मौजूद हैं। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि आप बिना झिझक जांच कराएं।'' दोनों जांच शहर की अलग-अलग जगहों पर कराई गई हैं। 

से भी पढ़े : 

ओवैसी ने जनता से की अपील : डॉक्टरों पर न करें हमला, और बिगड़ सकते हैं हालात

आपको बता दें कि हैदराबाद में पिछले एक महीने से कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से  इजाफा हो रहा है। मुख्य रूप से पुराने शहर में कोरोना तेजी से फैलता दिख रहा है, यही वजह है कि केवल जीएचएमसी में प्रति दिन करीब एक हजार कोरोना मामले सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि ओवैसी जैसे नेता आगे आकर अपना कोविड-19 टेस्ट करा रहे हैैं ताकि आम लोग भी आगे समय रहते अपना कोविड-19 टेस्ट कराए और शुरू  में ही उसका इलाज हो सके।

Advertisement
Back to Top