हैदराबाद के उस्मानिया मेडिकल कॉलेज में भी घुसा कोरोना, 12 छात्रों के पॉजिटिव होने से फैली दहशत

Osmania Medical College Hyderabad 12 students corona positive - Sakshi Samachar

हैदराबाद में कोरोना कहर बरपा रहा है 

उस्मानिया मेडिकल कॉलेज के 12 छात्र कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद : जीएचएमसी के क्षेत्र में कोरोना वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या जनता के लिए चिंता का विषय बन गई है। यह तो पता ही है कि हाल ही में, उस्मानिया मेडिकल कॉलेज में दो पीजी डॉक्टरों को कोरोना वायरस होने का पता चला था। स्थानीय डॉक्टरों ने उनकी जांच की और उन्हें गांधी अस्पताल पहुंचाया।

अब खास बात यह है कि उस्मानिया मेडिकल कॉलेज के   12 छात्रों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके मद्देनजर कॉलेज के प्रबंधन ने उस्मानिया मेडिकल के रीडिंग रूम को बंद कर दिया है।

प्रिंसिपल शशिकला ने बताया कि जूनियर डॉक्टरों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे कॉलेज को सैनिइज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के बाकी छात्रों का कोरोना परीक्षण करवाया जा रहा है।
वर्तमान में जूनियर डॉक्टर उस्मानिया मेडिकल कॉलेज से संबद्ध 10 अस्पतालों के विभिन्न विभागों में काम कर रहे हैं। इन 12 छात्रों को कोरोना होने से अब बाकी छात्र घबरा रहे हैं कि कहीं वे भी संक्रमित न हो जाएं। 
 

आपको बता दें कि  तेलंगाना में 94 नए कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए और छह लोगों की कोरोना से मौत हो गई । इससे कोरोना के मामलों की कुल संख्या 2,792 हो गई है। तेलंगाना चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के आंकड़ों पर हेल्थ बुलेटिन जारी कर ये जानकारी दी। कुल कोरोना मामलों में, 432 प्रवासी श्रमिक और विदेशी थे। अब तक 1491 लोग कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं और 88 की मौत हो चुकी है। अस्पतालों में 1,213 लोगों का इलाज किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें : 

हैदराबाद में ASI के घर पर फूटा कोरोना बम, 11 लोग हो गये पॉजिटिव

राज्य स्थापना दिवस के पहले नजरबंदी पर भड़के कांग्रेसी, KCR को बताया तानाशाह

Advertisement
Back to Top