रोंगटे खड़े कर देगा एक साल के बच्चे का यह वीडियो, ऊपर से गुजर गई कार और फिर...

 One Year old kid injured due to Driver Negligence In Rajendranagar Hyderabad - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना ( Telangana) में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो ( Horrific Video) सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है। दरअसल वायरल हो रहा वीडियो राजेंद्र नगर ( Rajendra Nagar) के उप्पेरपल्ली (Upperpalli) का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि  एक अपार्टमेंट के नीचे बच्चे मस्ती से खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान एक अपार्टमेंट से कार (Car) निकली और बच्चे के उपर से गुजर गई। 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक लापरवाह ड्राइवर ने अचानक कार को अपार्टमेंट से बाहर निकाला। इस दौरान ड्राइवर की  लापरवाही कैमरे में कैद हो गई। दरअसल जैसे ही ड्राइवर ने कार सड़क पर निकाली तभी बच्चा खेलते हुए गाड़ी के नीचे आ गया। हालांकि गलीमत यह रही कि बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आई। कार के चले जाने के बाद, वह उठा और वापस आने लगा। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं। लोगों का कहना है कि यह घटना माता-पिता के लिए चेतावनी है।  

क्या है पूरा मामला ?
रोंगटे खड़े कर देने वाली दुर्घटना के दृश्य वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गए। घटना बुधवार दोपहर की बताई जा रही है। बच्चा दोपहर में घर के सामने खेल रहा था। इसी दौरान एक कार अपार्टमेंट की पार्किंग से बाहर निकली। ड्राइवर सीधे कार लेकर सड़क पर आ गया। इस दौरान किसी ने भी आवाज नहीं दी कि बच्चा खेल रहा है।  बच्चे के उपर से कार गुजर जाने से बच्चे के हाथ और चेहरे चोटें आई हैं। हालांकि बच्चे को लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है  

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार के ड्राइवर की पहचान कर ली है। उनके माता-पिता की शिकायत के बाद कार चालक अखिलेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लेकिन पुलिस ने माता-पिता को भी फटकार लगाई है।  उन्होंने कहा कि जब बच्चे बाहर खेल रहे होते हैं तो अपने  बच्चों पर नज़र रखना माता-पिता की ज़िम्मेदारी है। 

बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो को साइबराबाद पुलिस ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया है। पोस्ट में पुलिस ने ड्राइवरों और पैरेंट्स को सतर्क रहने को कहा है। पुलिस ने पोस्ट में लिखा हुआ यह घटना जो हुई वह ठीक नहीं हुई है। जरा सी लापरवाही एक बड़ी अनहोनी में बदल सकती थी। ड्राइवर हो या माता-पिता किसी को भी इतना लापरवाह नहीं होना चाहिए चाहिए। इस उम्र में कोई बच्चा इतना कुछ नही जान पाता है। ये पैरेंट्स की जिम्मेवारी होती है कि वो बच्चों का ध्यान दें।

Advertisement
Back to Top