तेलंगाना में सामने आया कोरोना का एक और मामला, संक्रमितों की संख्या हुई 6

One More Coronavirus Positive Case In Telangana - Sakshi Samachar

तेलंगाना में एक और कोरोना वायरस का नया मामला।

इंग्लैंड से आये व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण पॉजिटिव पाये गये।

हैदराबाद : तेलंगाना में एक और कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। इंग्लैंड से आये व्यक्ति में कोरोना वायरस के लक्षण पॉजिटिव पाये गये। इसके चलते उसे गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया है। उसकी हालत स्थिर बताई गई है। इसके साथ ही तेलंगाना में कोरोना वायरस के पॉजिटिव वालों के संख्या बढ़कर 6 हो गई हैं।

इस समय हमारे देश के 14 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में कोराना वायरस ने अपने पांव पसारे हैं। इसी क्रम में तेलंगाना, महाराष्ट्र और गोवा में आज नये मामले दर्ज हुए हैं।

इसके साथ ही कोरोना वायरस से प्रभावित वालो में महाराष्ट्र में 42, केरल में 27, उत्तर प्रदेश में 16, हरियाणा में 16, कर्नाटन में 11, दिल्ली में 10, लद्दाख में 8, जम्मू-कश्मीर में 3, तेलंगाना में 6, आंध्र प्रदेश में और गोवा 1-1 शामिल हैं। इनके अलावा देश में लगभग 5,700 लोगों को निगरानी में रखा गया हैं।

यह भी पढ़ें :

5 गुना बढ़ा प्लेटफॉर्म टिकट का दाम, कोरोना को रोकने में मिलेगी मदद

दूसरी ओर आंध्र प्रदेश में नेल्लोर जिले के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति के हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। प्रदेश सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए व्यापक इंतजाम किया है। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेडेडी कोराना वायरस की पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। 

Advertisement
Back to Top