घर नहीं जा सके तो कुएं में कूदकर बंगाल-बिहार के मजदूरों ने कर ली आत्महत्या, अब तक मिलीं 9 लाशें

Three More Dead Bodies Found in Well in Warangal - Sakshi Samachar

तेलंगाना के वरंगल जिले के एक कुएंं नौ शव

मजदूर परिवार ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली

हैदराबाद : वरंगल रूरल जिले में एक कुएं में पांच और शव पाये गये। इसके साथ ही अब तक कुएं में से नौ शव पाये गये हैं। आपको बता दें कि जिले के गीसुगोंडा मंडल के गोर्टेकुंटा इंडस्ट्रीयल एरिया में निर्मित एक कुएं में प्रवासी मजदूर परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि ये मजदूर बंगाल व बिहार के रहने वाले हैं।

पुलिस ने गुरुवार को कुएं में से चार शव बरामद किये थे। इसी दौरान पांच और लोग लापता होने की खबर आई। इसी क्रम में शुक्रवार को कुएं में एक के बाद एक पांच और शव उसी कुएं में पाये गये। यह सभी एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है। 

कुएं में शव

पुलिस ने कुएं में और शव होने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है। अधिकारियों ने पंप के जरिए कुएं में से पानी निकालना शुरू किया है। दूसरी ओर वरंगल पुलिस आयुक्त रवींदर ने कुएं के निरीक्षण के साथ साथ इलाके का दौरा किया है और स्थिति का जायजा लिया है। 

घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस आयुक्त रवींदर

यह भी पढ़ें :

लॉकडाउन : बिहार के प्रवासी परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या

बताया जा रहा है कि रोजीरोटी की तलाश में वरंगल के सीमावर्ती गांव गोर्रेकुंटा में बिहार , बंगाल व अन्य पड़ोसी राज्यों से पहुंचे प्रवासी मजदूर स्थानीय एक कंपनी में काम करते हुए अपना गुजारा कर रहे थे। लॉकडाउन के कारण आर्थिक समस्या पैदा होने के कारण व दाने दाने को मोहताज थे और वे गृहराज्य  भी जाने की स्थिति में नहीं थे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि ऐसे हालात के कारण ही पूरे परिवार ने इस तरह आत्महत्या कर ली है।

ये हैं इनके नाम

मृतकों की पहचान मसूद, निशा, बुशाराकातून, बेबी, शकील, शाबाज आलम और सोहेल के रूप में की गई। दो अन्य के नामों की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने संदेह व्यक्त किया कुएं में और शव हो सकते हैं।

तेलंगाना पुलिस इस घटना को आत्महत्या या हत्या के बीच के हर एंगल पर जांच करने की बात कह रही है। पुलिस इनकी मौत के अन्य कारणों की भी जांच कर रही है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में याकूब पाशा को भी हिरासत में लिया है।

Advertisement
Back to Top