कोरोना प्लाज्मा दान : सरकार को ओवैसी ने लिखा पत्र, जताई ये इच्छा

mp asaduddin owaisi letter ts government plasma donate - Sakshi Samachar

दिल्ली मरकज में शामिल हुए हैदराबाद के लोग कोरोना संक्रमण से हुए ठीक

सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार से कहा ये लोग प्लाज्मा दान करना चाहते हैं 

हैदराबाद : दिल्ली की तबलीगी जमात मरकज में शामिल होने के बाद मुस्लिम समुदाय के जिन लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया था, वो अब पूरी तरह से ठीक होने के बाद दूसरों को अपना प्लाज्मा दान करने की चाह में आगे आ रहे हैं। दिल्ली के 300 मुसलमान पहले ही कोरोना से जूझ रहे अन्य लोगों को प्लाज्मा दान करने की इच्छा जता चुके हैं। 

इस बीच हैदराबाद के सांसद और एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना सरकार को एक पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर इलाज से पूरी तरह ठीक हुए 32 लोगों को प्लाज्मा दान करने के लिए उन्होंने समझाया और वे लोग उनकी बात मान भी गए। इन्हीं लोगों का ब्योरा पत्र में ओवैसी ने सरकार को  सौंपा है। कोरोना से ठीक हो चुके ये 32 लोग कोरोना पीड़ितों को प्लाज्मा का दान करने के लिए तैयार है। तेलंगाना राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंद्र को ओवैसी ने पत्र लिखा है।

मार्च में तबलीगी जमात मरकज का भारी विरोध होने और उससे कोरोना फैलने की बात तो सब जानते ही हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्टें भी दिखाई गईं जिनमें मुसलमानों को देशद्रोही तक कहा गया था। 


वहीं यह भी सब जानते हैं कि जमात प्रमुख मौलाना साद ने  भी रमजान में कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके मुसलमानों से प्लाज्मा दान करके अन्य लोगों की जान बचाने का आह्वान किया था।
 

इसे भी पढ़ें : 

मंत्री हरीश राव ने नाई ब्राह्मणों को दिया स्वच्छता का संदेश

कोविड-19 के मरीजों की चिकित्सा व देखभाल कर रहे कर्मचारियों को मिले निजी आवास

Advertisement
Back to Top