ग्रैजुएट्स MLC चुनाव के लिए नामांकन की समयसीमा खत्म, जानिए किस पार्टी से कौन है मैदान में

 MLC Elections : Nomination completed in Telangana - Sakshi Samachar

हैदराबाद :  तेलंगाना में जल्द ही दो ग्रैजुएट्स एमएलसी  पदों के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की समयसीमा खत्म हो गई है। महबूबनगर-रंगारेड्डी-हैदराबाद ग्रैजुएट्स एमएलसी सीट के लिए बड़ी संख्या में नामांकन दाखिल किए गए हैं। केवल जीएचएमसी के दायरे में 60 से अधिक उम्मीदवारों ने नामांकन भरा है।

24 फरवरी (बुधवार) को नामांकनों की जांच और 26 फरवरी नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि तय की गई है। 14 मार्च सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा और 17 मार्च को वोटों की गिनती होगी। टीआरएस के साथ विपक्षी दल इन दोनों सीटों को प्रतिष्ठा पर लिया है। इसी के तहत सभी प्रमुख पार्टियों के उम्मीदवार चुनाव प्रचार शुरू कर चुके हैं। ग्रैजुएट्स को खुश करने के लिए नेता जरूरी रणनीति बनाने में जुट गए हैं।

हैदराबाद-रंगारेड्डी सीट से टीआरएस की उम्मीदवार व पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की बेटी सुरभि वाणी देवी चुनाव मैदान में हैं, वहीं भाजपा से रामचंद्र राव, कांग्रेस से पूर्व मंत्री चिन्ना रेड्डी तथा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में प्रोफेसर नागेश्वर राव चुनाव मैदान में हैं। 

इसे भी पढ़ें : MLC स्नातक चुनाव : हैदराबाद-रंगारेड्डी-महबूबनगर सीट के लिए 38 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

खम्मम-नलगोंडा-वरंगल ग्रैजुएट्स एमएलसी  सीट के लिए भी  काफी नामांकन दाखिल हुए हैं। सत्तारूढ़ टीआरएस की तरफ से वर्तमान एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी, कांग्रेस से रामुलू नायक सहित कोदंडराम, जयसारधी रेड्डी, तीनमार मल्लन्न, गुज्जुला प्रमेंदर रेड्डी, राणी रुद्रमादेवी जैसी प्रमुख चुनाव मैदान में हैं।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top