सीएम केसीआर को फिल्म व टीवी इंडस्ट्री की चिंता है, इन्हें चरणबद्ध तरीके से खोला जाएगा-तलसानी

minister talasani srinivas yadav going to help daily wage workers tv cinema industry - Sakshi Samachar

लॉकडाउन में फिल्म श्रमिक व कलाकार परेशान

14,000 लोगों को आवश्यक सामग्री होगी वितरित  

हैदराबाद : तेलंगाना सिनेमाटोग्राफी मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव उन सिनेमाकर्मियों की मदद करने के लिए तैयार हैं जो लॉकडाउन के कारण काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। मंत्री 14,000 सिनेमाकर्मियों, सिनेमा और टीवी कलाकारों को आवश्यक सामान वितरित करेंगे जो दो महीने से गंभीर संकट में हैं। मंगलवार को मंत्री ने वितरित किए जाने वाले सामान का निरीक्षण किया। 

इस अवसर पर बोलते हुए तलसानी ने कहा कि, मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रोडक्शन, शूटिंग और थिएटर आदि खोलने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। इन सबको खोले जाने की अनुमति देने पर चरण-दर-चरण निर्णय लिए जाएंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में टॉलीवुड के प्रमुख फिल्म कलाकारों ने मुख्यमंत्री केसीआर से मुलाकात कर फिल्म शुटिंग के लिए अनुमति देने का अनुरोध किया। कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जारी लॉकडाउन के चलते टॉलीवुड में फिल्म की शुटिंग स्थगित हो गई थी। सीएम से मुलाकात के दौरान फिल्म कलाकारों ने शुटिंग कब चालू कर सकते हैं और फिल्म थियेटर कब खुल सकते हैं, इस विषय में चर्चा की । 

मुख्यमंत्री केसीआर ने टॉलीवुड फिल्म कलाकारों से कहा कि लॉकडाउन के चलते सिनेमा उद्योग प्रभावित हुआ है। लॉकडाउन 4.0 में केंद्र द्वारा दी गई ढील के बाद शुटिंग और प्रीप्रॉडक्शन का काम चरणबद्धता से पुन: शुरू किया जायेगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते शुटिंग के दौरान अपनी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुये नियमावली का कड़ाई से पालन करें। 
सीएम से मुलाकात के बाद टॉलीवुड फिल्म कलाकारों से मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि शुटिंग चालू करने को लेकर अनुमति देने के संदर्भ में शीघ्र ही निर्णय लिया जायेगा। शुटिंग के लिए नियमावली बनाई जायेगी और तत्पश्चात एक और मुलाकात के बाद निर्णय के बारे में बताया जायेगा। 

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में कोरोना की चपेट में आए कई पुलिसकर्मी, परिजनों में भी बढ़ा संक्रमण का खतरा

विदेशों से हैदराबाद पहुंचे 21 लोग कोरोना पॉजिटिव, भेजे गए गांधी अस्पताल​

Advertisement
Back to Top