मंत्री KTR ने पार्टी नेताओं को सुनाई खरी-खरी, बोले- काम नहीं तो भूल जाएं अगले चुनाव का टिकट

Minister KTR Meeting With Party Workers Says Work together, all legislators and leaders - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना ( Telangana) सरकार में मंत्री केटीआर ( KTR) ने गुरूवार को वीडियों कान्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी नेताओं संग बैठक की। इस दौरान उन्होंने पार्टी नेताओं की जमकर क्लास ली। दरअसल पिछले कुछ दिनों से पार्टी आलाकमान के पास शिकायतें आ रही थी पार्टी के अंदर कई नेताओं और विधायकों के बीच मतभेद है।  इस मामले को गंभीरता से लेते हुए ही केटीआर ने आज पार्टी नेताओं से मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि गतिरोध की जो भी बातें सामने आ रही है उसे जल्द से जल्द समाप्त कर दें अन्यथा आगामी चुनावों में टिकट मिलने का सपना देखना छोड़ दें। 

केटीआर ने मीटिंग में नेताओं और विधायकों सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि क्षेत्र के हर एक नेता और विधायक की जिम्मेदारी है कि वे विकास और कल्याण पर जोर दें। केटीआर पार्टी नेताओं को निर्देशित करते हुए कहा है कि आने वाले समय में नगरपालिका और एमएलसी चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी को मिलकर काम करना चाहिए नहीं तो इससे पार्टी काफी नुकसान हो सकता है। लिहाजा अभी से सभी निर्वाचन क्षेत्रों में काम करना शुरू कर दें। केटीआर ने नेताओं स्पष्ट रूप से संदेश देते हुए कहा है कि पार्टी को सभी निर्वाचन क्षेत्रों में मजबूत होना चाहिए। और यह तभी संभव हो पाएगा जब पार्टी के सभी नेता मिलकर एक साथ काम करेंगे।

बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में नेताओं के बीच मतभेद होने के कारण वे जिले में पार्टी को बहुमत वाली सीटों पर करारी हार का सामना करना पड़ा था। माना जा रहा है कि टीआरएस पुरानी गलतियों को दोबारा दोहराना नहीं चाहती है। इसीलिए सभी नेताओं को बुलाकर चुनाव से पहले उन्हें निर्देशित किया है। 

 केटीआर के साथ इस मीटिंग में  खम्मम जिले के नेताओं की बैठक से दूर रहने वाले पूर्व मंत्री तुम्मल्ला नागेश्वर राव ( Tumlla Nageswar Rao) भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने केटीआर जिले में पार्टी की स्थिति से अवगत कराया। इसके बाद केटीआर ने उन्हें खम्मम में पार्टी को मजबूत बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

Advertisement
Back to Top