स्कूल में मंडल शिक्षा अधिकारी ने की दारू पार्टी, नशे में मचाया उधम

meo officer drunk and dance school adilabad district - Sakshi Samachar

मंडल शिक्षा अधिकारी ने स्कूल परिसर में पी शराब 

शराब पीकर नशे में जमकर किया डांस 

हैदराबाद : राज्य के आदिलाबाद जिले (Adilabad district) में एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर हर कोई हैरान-परेशान है कि आखिर शिक्षा विभाग में ये हो क्या रहा है। जी हां, इससे पहले हम ऐसे शिक्षकों के बारे में तो देख-पढ़ चुके हैं जो स्कूल में गलत व्यवहार करते हैं, शराब पीकर तमाशा करते हैं तो ऐसे शिक्षकों पर उच्च अधिकारियों ने कड़ी कार्रवाई की और उन्हें सस्पेंड कर दिया या फिर नौकरी से निकाल दिया।  
 
पर जब ऐसी हरकत कोई उच्च अधिकारी यानी मंडल शिक्षा अधिकारी (MEO) ही करे तो क्या किया जाए। जिस अधिकारी का काम स्कूल के शिक्षकों के प्रदर्शन की जांच करना होता है, कि आखिर शिक्षक कैसे बच्चों को पढ़ा रहे हैं, स्कूल में क्या कुछ चल रहा है वहीं अगर स्कूल परिसर में शराब पीकर उधम मचाए तो। 

यही सब हुआ है हाल ही में आदिलाबाद की एक स्कूल में जहां मंडल शिक्षा अधिकारी यानी MEO नरसिंहुलु ने स्कूल परिसर में अन्य शिक्षकों के साथ न सिर्फ शराब पी बल्कि पीने के बाद नशे में धुत्त होकर काफी उधम मचाया, जमकर डांस किया और सब बस देखते रह गए। उसके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

स्थानीय लोग एमईओ और शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि जिन पर शिक्षा विभाग ने इतना भरोसा दिखाया है और जो इतने बड़े पद पर हैं वे ही इस तरह करने लगे तो स्कूल में पढ़ने वाले उनके बच्चों के भविष्य का क्या होगा। 

इसे भी पढ़ें: 

खतरनाक भी हो सकता है स्मार्टफोन, कोरोना से बचना है तो IIT हैदराबाद के वैज्ञानिकों की इस बात पर दें ध्यान

वहीं दूसरी ओर नेटिज़न्स टिप्पणी कर रहे हैं कि MEO अधिकारी का इस तरह स्कूल में पीकर उधम मचाना सरासर गलत है और इस पर कड़ी कार्रवाई तुरंत होनी चाहिए क्योंकि उसने शिक्षा विभाग को ही कलंकित करने का काम किया है। 

Advertisement
Back to Top