माओवादियों का साप्ताहिक उत्सव सोमवार से, सीमावर्ती इलाको में हाई अलर्ट

Maoists' Weekly Celebration from Monday - Sakshi Samachar

माओवादी साप्ताहिक उत्सव सोमवार से शुरू

किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की संभावना

संदिग्ध वाहनों की गहन तलाशी अभियान जारी

हैदराबाद : माओवादी साप्ताहिक उत्सव सोमवार से शुरू हो रहा है। यह साप्ताहिक उत्सव 27 सितंबर तक जारी रहेगा। जगन के नाम से उक्ताशय का एक पत्र जारी किया गया है। पत्र में माओवादी सप्ताहिक उत्सव का भव्य आयोजन करने का आह्वान किया गया है।

इसके चलते पुलिस ने माओवादी गतिविधि वाले तेलंगाना और छत्तीसगढ़ सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया है। आपको बता दें कि तेलंगाना में इन दिनों में माओवादियों की गतिविधियां बढ़ गई है। पुलिस ने भी अपनी गिनरानी बढ़ा दी है।

                           फोटो सोशल मीडिया से साभार

पुलिस माओवादी इलाकों में गश्त भी बढ़ाई दी है। माओवादियों की ओर से किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की संभावना के चलते पुलिस और अधिक सतर्क हो गई है। जंगलों में बड़े पैमाने पर कुंबिंग ऑपरेशन किया जा रहा है। सीमावर्ती क्षेत्रों में वाहनों के आवागमन पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रित किया है। संदिग्ध वाहनों की गहन तलाशी ली जा रही है ।

यह भी पढ़ें :

पुलिस ने चुक्कालू और बाजीराव को पकड़कर गोली मार दी : माओवादी भास्कर

इसी क्रम में संयुक्त वरंगल जिले में भी पुलिस ने हाई अलर्ट घोषित किया है। खुफिया सूत्रों ने चेतावनी दी है कि माओवादी कहर बरपाने ​​की तैयारी कर रहे हैं। इस चेतावनी के चलते डीजीपी महेन्द्र रेड्डी ने जयशंकर भूपालपल्ली, महबूबाबाद और मुलुगु जिले की  पुलिस को सतर्क किया है।

                                 फोटो सोशल मीडिया से साभार

डीजीपी के आदेश के तहत ग्रेहाउंड्स बल और बम स्क्वाड दस्ते पहले ही एजेंसी क्षेत्रों में पहुंच गये हैं। ये दस्ते माओवादियों के ठिकाने के लिए जंगलों को खंगाल रही है। साथ ही अंतरराज्यीय सीमाओं पर पुलिस पिकेटिंग भी स्थापित की है। 

पुलिस ने वाहनों की तलाशी ले रही है। साथ ही संदिग्धों व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। दस दिन पहले, नक्सलियों ने पेद्दा मुसलेरु गांव के सीमावर्ती क्षेत्र के मुख्य सड़क पर बारूदी सुरंग से विस्फोट किया था।

Advertisement
Back to Top