हैदराबाद : लॉकडाउन के दौरान कुर्मी युवा संगठन द्वारा जरूरतमदों में भोजन और पानी के पैकेट वितरित

Kurmi Yuva Sangathan Distribute Free Food and Water in Hyderabad - Sakshi Samachar

पुलिस 24 घंटे दे रही अपनी सेवाएं 

हैदराबाद : कुर्मी युवा संगठन, हैदराबाद के तत्वावधान में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमदों में भोजन वितरित किया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण की भयावह स्थिति के चलते संगठन ने नगरद्वय में जरूरतमंदों की सेवा के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है। संगठन की अध्यक्ष कामिनी वर्मा ने संगठन के सभी पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के सहयोग की सराहनी की। राष्ट्रीय आपदा के समय संगठन ने लोगों में भोजन और पानी के पैकेट वितरित किये। 

कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जारी लॉकडाउन के दौरान पुलिस 24 घंटे अपनी सेवाएं दे रही है। साथ ही नगर निगम के कर्मचारी भी कोरोना की रोकथाम में अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं। इन सभी के साथ अन्य जरूरतमदों में संगठन की ओर भोजन की व्यवस्था की गई। इस दौरान सामाजिक दूरी बनाये रखते हुये भोजन और पानी के पैकेट दिये गये। 

संगठन के उपाध्यक्ष विष्णु चौधरी, कोषाध्यक्ष कुशल वर्मा, संगठन मंत्री श्लोक वर्मा, कार्यकारिणी सदस्य  शशिकांत चौधरी ने महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमदों को भोजन उपलब्ध कराया। कुर्मी संघ, हैदराबाद के अध्यक्ष प्रशांत वर्मा, महासचिव किरण वर्मा ने कुर्मी युवा संगठन की मानव सेवा की सराहना की।

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना की रोकथाम के लिए शुरू हुआ ड्रोन से छिड़काव

कार्यक्रम को सफल बनाने में महासचिव राजेश वर्मा, सह मंत्री अंशुल वर्मा, श्वेता वर्मा, संगठन मंत्री रुपेश सिंह, आदेश सिहं, श्रद्धा वर्मा, कार्यकारिणी सदस्य संतोष कुमार राय, विवेक सिंह, सुशांत वर्मा, समीक्षा वर्मा, चैत्रा वर्मा, दीपिका और अनिरुद्ध वर्मा ने विशेष योगदान दिया। 

Advertisement
Back to Top