GHMC Elections 2020 : राजग सरकार के खिलाफ दाखिल हो 132 करोड़ का चार्जशीट : KTR

KTR Slams BJP Over Flood Relief during GHMC Election 2020 Campaign - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना के आईटी मंत्री व सत्तारूढ़ टीआरएस (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के. तारक रामाराव (KTR) ने भाजपा पर ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव में लोगों से झूठे आश्वासन देने का आरोप लगाया है।  GHMC चुनाव प्रचार के तहत केटीआर ने मंगलवार को मुशीराबाद निर्वाचन क्षेत्र में हुए रोड शो में हिस्सा लिया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले छह सालों में केंद्र ने तेलंगाना के लिए नया पैसा नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि प्रकाश जावडेकर ने टीआरएस सरकार पर चार्जशीट दाखिल किया है, लेकिन वास्तव में केंद्र की राजग सरकार पर 132 करोड़ रुपए का चार्जशीट दायर करना चाहिए। लगभग 67 हजार करोड़ से हैदराबाद का विकास करने का दावा करते हुए केटीआर ने कहा कि टीआरएस सरकार हैदराबाद में बड़ी-बड़ी विदेशी कंपनियों को लाने के अलावा कई बड़े प्रोजेक्टस लेकर आने में सफल रही है।

उन्होंने पूछा कि 10 हजार की बाढ़ सहायता रुकवाने वाले भाजपाई क्या 25 हजार रुपए दे पाएंगे ? उन्होंने कहा कि अब तक 6.50 लाख बाढ़ पीड़ितों की मदद की जा चुकी है और बाकी लोगों को भी दी जाएगी। केटीआर ने लोगों से उनके लिए काम करने वालों को फिर से विजयी बनाने की अपील की।

उन्होंने कहा कि इससे पहले नालों का गंदा पानी और नल का पानी मिल जाता था,लेकिन टीआरएस के सत्ता में आने के बाद से पेयजल आपूर्ति में काफी सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि एक वर्ष के भीतर केशवापुरम रिजर्वायर का निर्माण पूरा करके दिखाएंगे।

इसे भी पढ़ें : 

केटीआर ने भाजपा से पूछे 50 सवाल, दिन में लोगों को तारे दिखा रही केंद्र सरकार

 उन्होंने बताया कि सिर्फ 5 रुपए में गरीब की भूख मिटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि बाढ़ सहायता के लिए सीएम केसीआर के पत्र लिखकर 8 हफ्ते होने को है, लेकिन अभी तक केंद्र की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में भाजपा किस हक से वोट मांग रही है।  उन्होंने कहा कि लोगों को अब तय करना है कि उन्हें दिल्ली की पार्टी चाहिए या गली की पार्टी ?

Related Tweets
Advertisement
Back to Top