पंजागुट्टा रेप केस : कौन है पीड़िता से 139 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाला डॉलर बाबू?

Know about dollar babu In Hyderabad rape case - Sakshi Samachar

डॉलर बाबू पंजागुट्टा में एक स्वयंसेवी संगठन का संचालन

बैंक से रकम लेकर जाते समय 7 लाख रुपये छीनकर फरार

चिटफंड के 10 लाख रुपये लेकर हैदराबाद भाग गया

हैदराबाद : केवल तेलंगाना ही नहीं पूरे देश का ध्यान 139 लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने की दर्ज सनसनीखेज घटना की ओर है। इसी क्रम में मिर्यालगुड़ा निवासी एक युवती के साथ इतने लोगों द्वारा बलात्कार किये जाने की घटना की शिकायत दर्ज करवाने वाला राजा शेखर रेड्डी उर्फ डॉलर बाबू सुर्खियों में आ गया है। सभी के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है यह डॉलर बाबू?

​​डॉलर बाबू के खिलाफ भाद्रादी कोत्तागुडेम जिले में पहले ही तीन आपराधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं। पुलिस ने बताया कि दस साल पहले रामवरम में डॉलर बाबू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। बाबू ने चिटफंड के नाम पर रामवरम में लोगों से रकम जमा किया और धोखा दिया। इसके बाद 10 लाख रुपये लेकर हैदराबाद भाग गया।

                                             मीडिया से रूबरू होते हुए रेप पीड़िता

डॉलर बाबू ने एक व्यक्ति द्वारा बैंक से रकम निकालकर जाते समय 7 लाख रुपये छीनकर फरार हो गया। उसके खिलाफ चोरी का मामला भी दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसने तीन महिलाओं के साथ शादी किया और उन सबको धोखा दिया।

संबंधित खबर :

139 नहीं, केवल 36 लोगों ने किया हैं रेप : पंजागुट्टा रेप पीड़िता

पता चला है कि डॉलर बाबू पंजागुट्टा में एक स्वयंसेवी संगठन का संचालन करता है। काम की तलाश में पीड़िता उसके संपर्क में आई। उसने पीड़िता की मजबूरी फायदा उठाया। उसे यातनाएं दी। ब्लाकमैल करने के लिए कुछ प्रमुख हस्तियों के नाम रेप केस में दर्ज करवाया है। डॉलर बाबू पिछले कुछ समय से भूमिगत है। पुलिस ​​डॉलर बाबू की तलाश में जुटी है।

Advertisement
Back to Top