सरकारी अस्पताल के प्रति विश्वास बनाये रखने की जिम्मेदारी राज्य सरकारी की : किशन रेड्डी

kishan reddy visits hospitals in hyderabad - Sakshi Samachar

किशन रेड्डी  ने हैदराबाद में अस्पतालों का निरीक्षण किया

गांधी अस्पताल में 250 वेंटिलेटर खाली हैं

हैदराबाद : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी  ने हैदराबाद में अस्पतालों का निरीक्षण किया। कोरोना पॉजिटिव जनप्रतिनिधियों और अन्य लोगों के स्वास्थ्य के बारे में केंद्रीय मंत्री ने जानकारी ली। उन्होंने गच्ची बावली मेें तेलंगाना इंस्टिट्यूट ऑफ साइंसेस (TIMS) का कार्य यथाशीघ्र शुरू करने को कहा। 

किशन रेड्डी ने कहा कि लोगों में सरकारी अस्पताल के प्रति विश्वास बनाये रखने की राज्य सरकारी की जिम्मेदारी है। अन्य राज्यों के मुकाबले तेलंगाना में कोरोना टेस्ट की संख्या कम हैं। उन्होेंने कहा कि राज्य में कोरोना की स्थिति को लेकर मंत्री इटेला राजेंदर और अधिकारियों से बातचीत कर जानकारी ली है। बताया गया कि दिल्ली, मुंबई, चेन्नई के बाद हैदराबाद में कोरोना संक्रमण के अधिक मामले दर्ज किये गये। 

केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि तेलंगाना को केंद्र से 600 वेंटिलेटरों की आपूर्ति की गई है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा कर्मचारियों और कोरोना पीड़ितों का मनोधैर्य बढ़ाने के उद्देश्य से उन्होंने गांधी अस्पताल का निरीक्षण किया है।  उन्होंने कहा कि गांधी अस्पताल में 250 वेंटिलेटर खाली हैं। निजी अस्पतालों पर कड़ी नजर रखने की भी सरकार की जिम्मदारी है। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top